Breaking News
Home / देश दुनिया / सेल्फी ले रही कॉलेज गर्ल समुद्र में डूबी

सेल्फी ले रही कॉलेज गर्ल समुद्र में डूबी

sea01
मुंबई। बांद्रा इलाके में शनिवार को सेल्फी लेने के चक्कर में एक कॉलेज गर्ल समुद्र में डूब गई। उसे बचाने समंदर में उतरा एक शख्स भी लापता है। पुलिस के मुताबिक 3 कॉलेज की छात्राएं बांद्रा में समुद्र किनारे सेल्फी ले रही थी, इसी दौरान ये हादसा हुआ।

लोगों का कहना है कि तीनों लड़कियां लहरों से लगभग 50 मीटर दूर खड़ी होकर सेल्फी खींच रही थीं, तभी लहरें अचानक उछलीं और तीनों डूबने लगीं। किनारे खड़े रमेश वालुंज नाम के शख्स ने दो लड़कियों को बचा लिया, लेकिन तीसरी 20 साल की तरन्नुम को बचाने की कोशिश में समंदर में उतरे रमेश का भी कुछ पता नहीं चला। एसीपी संजय कदम के मुताबिक कि उन्हें सुबह 10.50 के करीब कॉल आया कि तीन लड़कियां फोटो खींचते हुए पानी में डूब गईं हैं। उन्हें बचाने रमेश का शख्स पानी में उतरा लेकिन अब वो भी लापता है। दोनों लड़कियों को मेडिकल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है।

हाईटाइड से बचाव में देरी
हाईटाइड की वजह से मुंबई पुलिस की गश्ती बोट्स को समंदर में उतरने में बहुत दिक्कत हुई। हालांकि कोस्ट गार्ड को देरी से सूचना दिये जाने की वजह से मुंबई पुलिस पर लापरवाही के आरोप भी लग रहे हैं। सवाल है कि मुंबई पुलिस को हादसे की जानकारी सुबह 11 के करीब मिली, फिर भी उसने कोस्टगार्ड को 3 बजे के करीब इत्तला दी। साफ है कुछ लोगों की लापरवाही 2 जि़ंदगियों पर भारी पड़ गई। शाम होते होते दोनों को ढूंढने कोस्टगार्ड ने अपने हेलीकॉप्टरों को लगा दिया, लेकिन तक तब शायद बहुत देर हो चुकी थी।

Check Also

हनुमानजी की सेना ने दुष्कर्मी को खदेड़कर बच्ची की इज्जत बचाई

बागपत। अमीनगर सराय क्षेत्र के एक गांव में हैरान करने वाला सामने आया है। यहां एक मासूम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *