Breaking News
Home / देश दुनिया / मंदिर के बाद अब गोडसे पर वेबसाइट लॉन्च

मंदिर के बाद अब गोडसे पर वेबसाइट लॉन्च

nathuram godse
मेरठ। महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे का मंदिर बनाने को लेकर चर्चा में रही हिंदू महासभा ने रविवार को मेरठ में गोडसे के नाम से एक वेबसाइट लॉन्च की। इसमें नाथूराम गोडसे को एक योद्धा बताया गया है।
कुछ समय पहले अखिल भारत हिंदू महासभा ने मेरठ में शारदा रोड स्थित अपने कार्यालय के पास नाथूराम गोडसे का मंदिर बनाने का ऐलान किया था। यह मामला उस समय पूरे देश में चर्चा में रहा। रविवार को एक बार फिर हिंदू महासभा केकार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी की हत्या के आरोपी में फांसी की सजा पाए नाथूराम गोडसे के नाम पर एक वेबसाइट लॉन्च की।

15 नवम्बर 1949 को ही नाथूराम गोडसे को फांसी पर लटकाया गया था। हिंदू महासभा के जिलाध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि गोडसे ने महात्मा गांधी की हत्या नहीं, बल्कि वध किया था। इसी कारण 15 नवम्बर को बलिदान दिवस के रूप में हिंदू महासभा के कार्यकर्ता मनाते हैं।

शारदा रोड स्थित हिंदू महासभा के कार्यालय पर हवन-पूजन के बाद डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट नाथूरामगोडसे डॉट इन नाम की वेबसाइट लांच की गई है। इस वेबसाइट में नाथूराम गोडसे के बारे में तमाम जानकारी दी गई है और महात्मा गांधी की हत्या के कारणों के बारे में भी बताया गया है। इस दौरान बड़ी संख्या में हिंदू महासभा के कार्यकर्ता मौजूद थे।

Check Also

राजनीति की रामलीला : राजगद्दी पर केजरीवाल की ‘खड़ाऊ’, आतिशी बनी ‘भरत’

नई दिल्ली। दिल्ली की नई सीएम आतिशी ने सोमवार को मुख्यमंत्री पद का कार्यभार संभाला। इसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *