Breaking News
Home / breaking / रिलायंस जियो का समर सरप्राइज ऑफर खत्म, अब इस तरह उठाएं फायदा

रिलायंस जियो का समर सरप्राइज ऑफर खत्म, अब इस तरह उठाएं फायदा


मुम्बई। रिलायंस जियो के समर सरप्राइज में मुफ्त 4जी डाटा और अनलिमिटेड फ्री कॉल का लुत्फ उठा रहे यूजर्स को यह जानकर झटका लगेगा कि यह फ्री ऑफर इसी महीने खत्म हो चुका है।
लेकिन, उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है। अभी धन धना धन ऑफर का लाभ लेना बाकी है। इसके लिए महज 309 रुपए का रिचार्ज कराए और फिर 3 महीने के लिए मुफ्त इंटरनेट दौड़ाएं।

 

समर सरप्राइज ऑफर की वैलिडिटी जून में खत्म हो चुकी है। समर सरप्राइज ऑफर की वैलिडिटी 3 महीने (अप्रैल से जून) थी। हालांकि, उनके नंबर पर अभी भी फ्री ऑफर जुलाई तक एक्टिव रहेगा।

जुलाई में कराना होगा रिचार्ज

 

पूर्व में आपने समर सरप्राइज ऑफर के लिए जो 303 रुपए का रिचार्ज कराया था वह जुलाई के लिए था। यानी अप्रैल से जून तक का ऑफर कंपनी ने फ्री दिया था। जबकि जुलाई से उस रिचार्ज की वैल्यू शुरू हो गई है। जुलाई में जिन यूजर्स के प्लान की वैलिडिटी खत्म होगी कंपनी उन्हें SMS के जरिए जानकारी देगी।

यह है प्लान

जियो धन धना धन प्लान में आपको 309 का रिचार्ज कराना होगा। इसकी वेलिडिटी 84 दिन होगी।
इस प्लान के तहत 1 जीबी से लेकर रोज 2 जीबी तक डाटा मिलेगा।

रोज 1 जीबी डाटा वाले प्लान के लिए 309 रुपए होगी। जिसके तहत प्राइम मेंबर को 84 दिनों तक रोज 1 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगा। वहीं नॉन प्राइम मेंबर को यही ऑफर 349 रुपए में मिलेगा। जबकि नए ग्राहकों को यही प्लान प्राइम मेंबरशिप के साथ 408 रुपए में मिलेगी।

Check Also

गरबा पांडाल में सभी को लगाना होगा तिलक, गैर हिंदुओं के प्रवेश पर रोक लगे

हिंदू जनजागृति समिति का आह्वान न्यूज नजर डॉट कॉम नवरात्रि, श्री आदिशक्ति की उपासना, मांगल्य और …