Breaking News
Home / breaking / 5 दरिंदों ने बछिया से कुकर्म कर बनाया वीडियो, लोगों में तनाव

5 दरिंदों ने बछिया से कुकर्म कर बनाया वीडियो, लोगों में तनाव

अलवर। राजस्थान के तिजारा से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली खबर आई है. यहां पांच दरिदों ने बछिया के साथ कुकर्म किया और उसका वीडियो भी बनाया. इंसानियत को तार-तार कर देने वाली घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा. वीडियो वायरल होने पर क्षेत्र में तनाव की स्थिति बनी हुई है.

वीडियो वायरल होने के बाद इस घटना के बारे में जिसे भी जानकारी हुई, वह सन्न रह गया. पुलिस के मुताबिक तिजारा तहसील के चौपानी क्षेत्र में दरिंदों ने बछिया का अपहरण किया और फिर बेजुबान जानवर के साथ पांचों ने कुकर्म किया.

घटना की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई. मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए क्षेत्र में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. बताया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है.

यह भी देखें

पुलिस के मुताबिक ये घटना 10 फरवरी की है. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों को इस घिनौने कृत्य के बारे में जानकारी हुई. वीडियो के वायरल होते ही इलाके में तनाव बढ़ता चला गया. बछिया के मालिक की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों की गिरफ्तारी की. फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस तलाशी अभियान चला रही है.

Check Also

29 सितंबर रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

      अश्विन मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, शरद ऋतु, …