News NAZAR Hindi News

सभापति संग महिला के वायरल वीडियो के मामले में MLA सहित 3 के खिलाफ परिवाद

चित्तौड़गढ़। राजस्थान में चित्तौड़गढ़ के नगर परिषद सभापति के एक महिला के साथ कथित वायरल वीडियो के मामले में पीड़िता ने उसके निजी फोटो, वीडियो और आडियो वायरल करने में विधायक, नगर परिषद की संविदा कार्मिक सहित तीन लोगों के विरुद्ध सदर थाने में परिवाद दिया है।

पुलिस के अनुसार पीड़िता वीडियो वायरल होने का मामला लेकर बुधवार शाम सदर थाने पहुंची और विधायक चंद्रभान सिंह, नगर में परिषद में संविदा कार्मिक मोनिका जैन एवं एक अन्य के खिलाफ परिवाद दर्ज कराया।

परिवाद में कहा गया कि सभापति एवं उसके बीच हुए झगड़े के बाद वह अपने पति का अडाणी गैस में बकाया कुछ भुगतान के संबंध में विधायक के कार्यालय पर गई थी जहां विधायक एवं इन दोनों आरोपियों ने उसे एक कमरे में बंधक बनाकर उससे कुछ कागजों पर दस्तखत करवा लिए।

उसका मोबाईल छीनकर उसमें से अन्य मोबाईल पर उसके एवं सभापति के फोटो, वीडियो एवं ऑडियों लेकर दो दिन पूर्व नथिंग नामक अज्ञात आईडी से प्रेस और अन्य को वायरल कर दिए। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

उधर, चंद्रभान सिंह ने इस मामले में कहा कि उनका इस मामले से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि वह रोजाना अपने कार्यालय पर जन सुनवाई करते हैं जहां यह महिला भी आई थी और सभापति से खुद को खतरा बताते हुए कार्रवाई करवाने की बात कही थी। उन्होंने इस मामले में उन्हें घसीटने को राजनीतिक विरोधियों की चाल बताते हुए उनकी छवि धूमिल करने की कोशिश बताया।

स्विमिंग पूल अश्लील वीडियो मामले में बर्खास्त डीएसपी को राहत