Breaking News
Home / breaking / धौलपुर में आपसी कहासुनी में चली गोलियां, 3 की मौत 11 घायल

धौलपुर में आपसी कहासुनी में चली गोलियां, 3 की मौत 11 घायल

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर शहर के सदर थाना क्षेत्र के मियां का पूरा इलाके में आज सुबह दो पक्षों के बीच हुई मामूली कहासुनी के दौरान चली गोलियों से तीन लोगों की मौत हो गई तथा 11 अन्य घायल हो गए।

हादसे में घायल हुए लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है तथा मृतकों के शवों को र्मोचरी में रखवाया गया है। पुलिस के अनुसार घायलों में अघिकांश के पैरों में चोटें आई है। घटना के बाद फैले तनाव को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना पुलिस और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों को अलग किया। समुदाय के द्वारा चलाई गई गोलियों से विक्रम, पाती राम तथा दीपू की मौके पर ही मौत हो गई।

सीओ सिटी सुरेश कुमार मीणा ने बताया कि कुछ दिन पहले शराब के मुददे को लेकर दो गुटों में आपस में कहासुनी हो गई थी। इस प्रकरण में एक गुट ने सरपंच अौर उसके समर्थकों के खिलाफ पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

इस पर आज सवेरे अपनी आपति दर्ज कराने सरपंच पक्ष दूसरे पक्ष के घर पर पहुंचा। इस दौरान झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच लाठी-डंडे चलने लगे।

इस झगडै के बीच ही किसी ने कट्टे से फायरिंग कर दी गई। जिसमें सरपंच सहित तीन लोगों की मौत हो गई। झगडे में लाठी डंडे से हुए हमले में 11 लोग घायल हो गए जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है। पुलिस ने इस मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है लेकिन मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Check Also

गरबा पांडाल में सभी को लगाना होगा तिलक, गैर हिंदुओं के प्रवेश पर रोक लगे

हिंदू जनजागृति समिति का आह्वान न्यूज नजर डॉट कॉम नवरात्रि, श्री आदिशक्ति की उपासना, मांगल्य और …