News NAZAR Hindi News

कब्र से काटकर ले गए सिर, बेगूं जैसी वारदात दोहराई

अलवर। कुछ महीनों पहले भीलवाड़ा जिले के बेगूं कस्बे में कब्रिस्तानों से लाशों के सिर काटकर ले जाने जैसी सिलसिलेवार वारदातों की तरह अब अलवर में यह वाकया पेश आया है।

एमआईए थाना क्षेत्र में एक माह पूर्व हत्या के बाद सदर थाना क्षेत्र के रोजा चांदोली गांव में दफनाए गए युवक के शव की कब्र खोदकर अज्ञात लोग गर्दन काटकर ले गए। 

 प्रकरण में निष्पक्ष जांच एवं आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर घेघेली,चांदोली, चांदूकी एवं रोजा का बास के ग्रामीण सोमवार को जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया।

ग्रामीणों ने एस.पी. को अवगत कराया कि सदर थाना क्षेत्र के रोजा चांदोली गांव का मूल निवासी युवक उन्नस बचपन से ही एमआईए थाना क्षेत्र के घेघोली गांव में अपने मामा के यहां रह रहा था। उन्नस की 1 दिसम्बर की रात को कुछ लोगों ने हत्या कर दी।

घटना का सुबह पता चलने पर काफी हंगामा हुआ। परिजनों ने दो दिसम्बर को एमआईए पुलिस थाने में उन्नस की हत्या का मामला नामजद आरोपियों के खिलाफ दर्ज कराया। इन आरोपियों में एक पुलिसकर्मी सहित एमआईए का ही डॉ. बंगाली, उसकी पत्नी तथा अन्य कई लोग शामिल बताए गए।

पुलिस अभी तक उन्नस की हत्या के मामले की जांच ही कर रही है। इस मामले में अभी तक पुलिस ने किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया। इस बीच एक माह पूर्व सदर थाने के रोजा चांदोली में दफनाए गए युवक के शव की कब्र खोदकर गर्दन काट ले जाने की सनसनीखेज वारदात सामने आई। अज्ञात लोग सिर को काटकर ले भागे| इससे क्षेत्र में भारी आक्रोश व्याप्त है।