News NAZAR Hindi News

अब नहीं सताएगी सर्दी, निकली दुआ


लायंस क्लब उमंग ने बांटे कंबल
अजमेर । ऐसी तेज सर्दी में गरीबों की सेवा कर हम उन्हें सर्दी से बचाव के लिए कंबल तो वितरित कर ही रहे है, साथ साथ उनकी दुआएं भी लेकर पुण्य का कार्य कर रहे है । उक्त उदगार अजमेर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष शिवशंकर हेड़ा ने लायंस क्लब अजमेर उमंग द्वारा वैशाली नगर स्थित कच्ची बस्ती तेलीपाडा में कंबल वितरण कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में कहे ।

हेड़ा ने कहा कि कपडा बैंक के माध्यम से कोई भी व्यक्ति अपनी जरुरत पूरी कर सकता है । जिसके पास कपडे हो जमा करा सकता है और जिसे आवश्यकता हो प्राप्त कर सकता है । क्लब सचिव इन्दु टांक ने बताया कि बढ़ती सर्दी को देखते हुए नया बाजार निवासी प्रेमप्रकाश अग्रवाल,पुखराज अग्रवाल की और से 60 से अधिक महिलाओ को कंबल वितरित किए गए ।

इस अवसर पर क्लब अध्यक्ष लायन आभा गांधी, महेंद्र जैन मित्तल, अशोक टांक, सुरेंद्र मित्तल, राजेंद्र गांधी , राजेश भाटिया , वनविहार विकास समिति के एम्.बी.शर्मा,रामनिवास शर्मा सहित अन्य क्षेत्रवासी उपस्थित थे ।

इस अवसर पर अजमेर विकास प्राधिकरण में संचालित कपड़ा बैंक के सहयोग से जरूरतमंद बच्चों, महिलाओं एवम पुरुषों को कपडे भी वितरित किये गए । कार्यक्रम का संचालन जगदीश साहू ने किया । अंत में क्लब अध्यक्ष आभा गांधी ने सभी का आभार व्यक्त किया ।