News NAZAR Hindi News

विधायक राजावत ने राहुल पर ली चुटकी,… लौटकर बुद्दू घर को आए

कोटा। मंदसौर में पुलिस फायरिंग में मारे गए किसानों के परिजनों को सांत्वना देने के लिए मध्यप्रदेश के पिपल्यागांव जा रहे कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी की गिरफ्तारी के नाटकीय घटनाक्रम पर लाडपुरा विधायक भवानी सिंह राजावत ने चुटकी ली है।

 

उन्होंने कहा -राहुल जैसे रास्ता भटककर वापस वही आ पहुंचे, यह तो लौट के बुद्दू घर को आए.. वाली बात हो गई।


दरअसल गत 8 मार्च को राहुल को मंदसौर पुलिस फायरिंग में मारे गए किसानों के परिजन से मिलना था। प्रशासन ने इसकी इजाजत नहीं दी। इस पर राहुल चार्टर्ड प्लेन से उदयपुर उतरे और सड़क मार्ग से नीमच होते हुए मंदसौर जाने का प्लान बनाया।

वह जहाजपुर के कांग्रेसी विधायक धीरज गुर्जर की बाइक पर पीछे बैठकर गांवों में से होते हुए जा रहे थे लेकिन रास्ता भटककर वापस निम्बाहेड़ा पहुंच गए। वहां पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

बाद में राहुल ने जमानत लेने से इंकार कर दिया। मगर जब प्रशासन ने उन्हें पीड़ित परिवारों से मध्यप्रदेश-राजस्थान बॉर्डर पर मुलाक़ात कराने का आश्वासन दिया तो राहुल जमानत लेने को तैयार हो गए। उन्होंने किसान परिवारों से मुलाक़ात की। बीजेपी राज की आलोचना की और लौट गए।
इस घटनाक्रम पर राजावत ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को गांवों के रास्ते याद है न राहुल को राजस्थान-मध्यप्रदेश के भूगोल की जानकारी। जाना था मंदसौर लेकिन पहुंच गए निम्बाहेड़ा। …इसे कहते हैं लौट के बुद्दू घर को आए!!!

यह भी पढ़ें

मंदसौर जा रहे राहुल गांधी को नीमच में पुलिस ने लिया हिरासत में

मंदसौर जा रहे राहुल गांधी को नीमच में पुलिस ने लिया हिरासत में