Breaking News
Home / breaking / 7 साल की बच्ची पर बिगड़ी मुस्लिम BSF इंस्पेक्टर की नीयत

7 साल की बच्ची पर बिगड़ी मुस्लिम BSF इंस्पेक्टर की नीयत

Demo pic

 

होशियारपुर। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के सहायक प्रशिक्षण केंद्र में तैनात एक इंस्पेक्टर पर सात साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में केस दर्ज हुआ है। पुलिस ने बताया कि बच्ची की मां ने यह घटना होते देखी। इस पर शिकायत देकर मामला दर्ज कराया है।
पुलिस ने बताया कि खरकान स्थित प्रशिक्षण केंद्र के प्रशासनिक ब्लॉक में तैनात इंस्पेक्टर गुलाम मुतांजा ने 26 जून की रात करीब 9 बजे नाबालिग बच्ची से कथित तौर पर दुष्कर्म किया। पुलिस के अनुसार, पीड़िता की मां देर शाम बच्ची के घर नहीं लौटने पर उसे ढूंढने गई थी। जब उसने पास में खड़ी गाड़ियों से बच्ची के रोने की आवाज सुनी, तो वह दौड़ी और देखा कि इंस्पेक्टर उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा है।
उन्होंने बताया कि जैसे ही आरोपी मुतांजा ने बच्ची की मां को देखा, वह भाग गया। पीड़िता ने अपनी मां को बताया कि जब वह खेल रही थी, तब इंस्पेक्टर उसके पास आया और बहाने से उसे अपने साथ ले जाने लगा।
जब उसने मना कर दिया, तो वह कथित तौर पर उसे खड़ी गाड़ियों के पास ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। होशियारपुर के पुलिस उपाधीक्षक (शहर) अमरनाथ ने कहा कि जांच चल रही है और आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Check Also

गणेश चतुर्थी पर आज रात भूलकर भी यह काम मत कीजिए

न्यूज नजर डॉट कॉम आज गणेश चतुर्थी है। जगतभर के विघ्नहर्ता भगवान गणेश का जन्मोत्सव। …