News NAZAR Hindi News

17 साल की लड़की से जन्मदिन पर 13 लोगों ने 26 बार किया गैंगरेप

बचाने आए फोटोग्राफर्स ने भी नोंचा

 

 

विशाखापत्तनम। यहां 17 साल की लड़की को बंधक बनाकर 13 लोगों ने दो दिनों में 26 बार गैंगरेप किया है. एक घर में नौकरानी का काम करने वाली इस लड़की को जन्मदिन के मौके पर उसके प्रेमी ने तोहफा देने के बहाने बीच पर बुलाया और अपने साथी के साथ एक लॉज में ले जाकर गैंगरेप किया. इसके बाद 11 फोटोग्राफरों ने मदद के बहाने दो दिन तक बंधक बनाकर हैवानियत को अंजाम दिया है.

लड़की को बचाने आए फोटोग्राफर्स ने भी जी भरकर नोंचा. यह वारदात विशाखापत्तनम के आरबी बीच का है. सूचना मिलने पर हरकत में आई पुलिस ने अब तक 11 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है.
फरार चल रहे दो अन्य आरोपियों की तलाश में छापेमारी तेज कर दी है. पुलिस के मुताबिक लड़की के पिता ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी. इसमें बताया था कि लड़की एक सरकारी कर्मचारी के घर में नौकरानी थी. चूंकि वह कर्मचारी इन दिनों छुट्टियां मनाने के लिए बाहर गया है, ऐसे में उनकी बेटी अकेले ही उसके घर में रहकर उसके पालतू जानवरों की देखभाल कर रही थी. पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तीन दिन बाद लड़की को बरामद कर लिया.

मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराया बयान

अब मेडिकल कराने के बाद लड़की का मजिस्ट्रेट के सामने कलमबंद बयान कराया गया है. इसी बयान के अधार पर पुलिस ने लड़की के प्रेमी समेत कुल 13 आरोपियों के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक मुकदमे में अब तक 11 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है. वहीं दो अन्य आरोपियों की तलाश में उनके हर संभावित ठिकानों पर छापेमारी तेज कर दी गई है.पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका जन्मदिन था.

यह भी देखें

 

इस मौके पर तोहफा देने के लिए उसके प्रेमी ने आरके बीच पर बुलाया. वहां आरोपी प्रेमी के साथ उसका दोस्त भी था. दोनों उसे बहाने से पास के एक लॉज में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया.

यह भी पढ़ें

इंडियन ऑयल के पेट्रोल पम्प पर जिंदा जल जाता ग्राहक, बाल-बाल बची जान

पीड़िता के मुताबिक इस घटना से वह सदमे में आ गई और आत्महत्या करने के इरादे से बीच पर गई, लेकिन वहां उसे मदद करने आए 11 फोटोग्राफरों ने जिंदगी तो बचा ली, लेकिन दो दिनों तक तक एक लॉज में बंधक बनाकर उसके साथ बार बार रेप किया. बड़ी मुश्किल से वह आरोपियों के चंगुल से निकल भागी और जैसे तैसे ओडिशा के कालाहांडी पहुंच गई. इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा और पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है.

यह भी देखें