News NAZAR Hindi News

होटल में महिला का गैंगरेप, पुलिस कर्मी दो साथियों समेत अरेस्ट

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक और महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। राजधानी दिल्ली के एक इलाके में स्थित होटल में महिला के साथ तीन लोगों पर गैंगरेप करने का आरोप लगा है।

आदर्श नगर इलाके के एक होटल में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की इस घटना में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिन आरोपियों को पकड़ा गया है उनमें 39 साल का अजय, 34 साल का तारा चंद और 38 साल का नरेश शामिल है। बताया जा रहा है कि सभी आरोपी राजस्थान के अलवर जिले के रहने वाले हैं। पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी है।
 

डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस (नॉर्थवेस्ट), उषा रंगनानी ने बताया है कि रविवार को पुलिस को एक पीसीआर कॉल के जरिए इस घटना की जानकारी मिली है। डीसीपी ने बताया कि महिला शिकायतकर्ता का कहना है कि आरोपियों में शामिल अजय से उनकी जान-पहचान है। अजय ने रविवार को उन्हें एक होटल में बुलाया था। होटल के कमरे के अंदर उसके दो दोस्त पहले से ही मौजूद थे।

 

पीड़ित महिला का कहना है कि कमरे में इनलोगों ने महिला को कोल्ड ड्रिंक ऑफर किया। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद महिला बेसुध हो गईं। आरोप है कि इसके बाद इन तीनों ने मिलकर महिला के साथ गैंगरेप किया। महिला की शिकायत और एमएलसी रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376 D (गैंगरेप), 377 (अप्राकृतिक यौनाचार)और 328 (पराध करने के आशय से विष इत्यादि द्वारा क्षति कारित करना)के तहत केस दर्ज किया है। अब इस मामले में जांच टीम ने होटल से कई अहम सबूतों के नमूने जुटाए हैं। पुलिस का कहना है कि आगे की जांच जारी है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि गिरफ्तार किये गये तीनों आरोपियों में से एक राजस्थान पुलिस में है।