Breaking News
Home / breaking / सांप को बैग में लेकर अस्पताल पहुंची महिला, बोली-इसने मुझे काटा

सांप को बैग में लेकर अस्पताल पहुंची महिला, बोली-इसने मुझे काटा

राजकोट : गुजरात के राजकोट शहर के सिविल अस्पताल में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक महिला मरा हुआ सांप लेकर अस्पताल आई और डॉक्टर से कहा, ‘इस सांप ने कल रात मुझे काटा’ है. यह सुनकर डॉक्टर भी चौंक गए.

दुर्गाबेन चौहान नाम की इस महिला का कहना है कि घर में जब वह रात को सो रही थी तभी उसके बिस्तर में सांप घुस गया.  जब वह सुबह उठी तो उसे घटना के बारे में पता चला. चूंकि वह इस बात से पूरी तरह बेखबर थी कि सांप ने उसे डसा है या नहीं, इसलिए उसने नमक खाया.

महिला को नमक का टेस्ट नमकीन की जगह मीठा लगा. फिर महिला ने मिर्च खाई तो उसे मिर्च का स्वाद तीखे की जगह जगह मीठा लगा. अपने स्वाद में इस बदलाव को देख महिला घबरा गई. उसे लगा कि सांप ने काट लिया है. इसके बाद महिला ने 108 नंबर पर फोन कॉल किया.

108 एंबुलेंस आते ही महिला को अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया. अस्पताल जाने से पहले महिला ने सांप को एक बैग में पैक किया और अस्पताल साथ ले गई. अस्पताल पहुंचकर उसने बैग खोलकर सांप को डॉक्टर को दिखाया और कहा, ‘इस सांप ने मुझे काटा है, मेरा इलाज करो.’

महिला द्वारा लाए गए मरे हुए सांप को देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए. तुरंत ही उन्होंने महिला का इलाज शरू कर दिया. फिलहाल, महिला पूरी तरह स्वस्थ है.

Check Also

गरबा पांडाल में सभी को लगाना होगा तिलक, गैर हिंदुओं के प्रवेश पर रोक लगे

हिंदू जनजागृति समिति का आह्वान न्यूज नजर डॉट कॉम नवरात्रि, श्री आदिशक्ति की उपासना, मांगल्य और …