Breaking News
Home / breaking / सरकारी रेस्ट हाउस में भाजपा नेता की संदिग्ध मौजूदगी पर हंगामा

सरकारी रेस्ट हाउस में भाजपा नेता की संदिग्ध मौजूदगी पर हंगामा

bareli

बरेली। शहर में लोक निर्माण विभाग के रेस्ट हाउस के कमरे में दो महिलाओं व दो पुरुषों की मौजूदगी को लेकर खासा हंगामा हुआ।

इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला धमकाते हुए दिख रही है कि वीडियो बनाना बंद करो नहीं तो हम तुम्हारा फोटो खींच देंगे…। सस्पेंस और कयासों का सिलसिला बरकरार है।

add kamal
दरअसल सोमवार देर रात किसी ने पुलिस को इत्तला कर दी कि सरकारी रेस्ट हाउस में सैक्स रैकेट संचालित हो रहा है। इस पर दो पुलिसकर्मी कमरा नंबर 2 में पहुंचे। कमरे में दो युवक व दो महिलाएं थीं। पुलिस के साथ ही कुछ स्थानीय लोग भी कमरे में घुस गए और उन महिला-पुुरुषों का वीडियो बनाने लगे। उन्होंने वीडियो बनाने का विरोध किया।

keva bio energy card-1
खुद को बताया भाजपा नेता पुलिस पूछताछ में युवक ने खुद का परिचय भाजपा संगठन मंत्री राहुल मिश्रा के रूप में दिया। उसने बताया कि कमरे में उसकी पत्नी व साली और ड्राइवर मौजूद हैं। वे छिंद में हनुमान जी के दर्शन करने आए हैं। कुछ लोग बेवजह मामले को तूल दे रहे हैं। इसी बीच लेडी पुलिस अफसर भी आ गई। उसने सभी से पूछताछ की और फिर पुलिस लौट गई।

वीडियो वायरल, उठे सवाल

इस घटना के बाद मंगलवार को दिनभर सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल होता रहा। लोग कयास लगाते रहे, साथ ही सवाल भी उठाते रहे।

गौरतलब है कि लोक निर्माण विभाग का रेस्ट हाउस सरकारी होने के कारण यहां वीआईपी, सरकारी अधिकारी और विशेष नागरिक ही रुक सकते हैं। इसकी सूचना भी अनुविभागीय अधिकारी या सक्षम अधिकारी द्वारा रेस्ट हाउस में मौजूद कर्मचारियों को दी जाती है।

लेकिन सोमवार रात कथित राहुल मिश्रा नामक शख्स व उसके साथ आई दो महिलाओं व एक अन्य को महज भाजपा नेता होने के कारण रेस्ट हाउस में ठहरा दिया गया।

Check Also

गरबा पांडाल में सभी को लगाना होगा तिलक, गैर हिंदुओं के प्रवेश पर रोक लगे

हिंदू जनजागृति समिति का आह्वान न्यूज नजर डॉट कॉम नवरात्रि, श्री आदिशक्ति की उपासना, मांगल्य और …