Breaking News
Home / breaking / सरकारी बस में छात्रा से अश्लील हरकतें, एचआरटीसी के दो कर्मचारी गिरफ्तार

सरकारी बस में छात्रा से अश्लील हरकतें, एचआरटीसी के दो कर्मचारी गिरफ्तार

शिमला। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला से सटे सुन्नी थाना के अंतर्गत सरकारी बस में सफर कर रही एक छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है। मामले में एचआरटीसी के दो कर्मचारियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

दोनों आरोपी सरकारी बस में छात्रा के साथ सफर कर रहे थे। छेड़खानी करने वाला एक आरोपी एचआरटीसी का चालक और दूसरा मैकेनिक बताया जा रहा है। पीड़िता शिमला में एक निजी शिक्षण संस्थान की छात्रा है।

 पुलिस को दी शिकायत में छात्रा ने बताया कि बुधवार की शाम वह अपने संस्थान से सुन्नी के लिए शिमला से करसोग जाने वाली एचआरटीसी बस में सवार हुई। इसी बीच दोनों आरोपी बर्डमैन धार के पास बस में चढ़े। पीड़िता बस की आखिरी सीट पर बैठी थी, जहां कंडक्टर बैठता है। जब बस 18/2 नामक स्थान के पास पहुंची तो आरोपी चमन प्रकाश आगे की सीट से उठा और छात्रा की बगल में बैठ गया।

उसने छात्रा से बात शुरू की और उसका फोन नंबर व इंस्टा आईडी मांगने लगा। जब उसने मना किया तो आरोपी ने उससे अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया। इसके बाद दूसरा आरोपी खेम राज भी आगे की सीट से उठकर और छात्रा की बगल में बैठ गया। छात्रा के मुताबिक खेमराज ने भी उसके साथ छेड़खानी की। उनकी इन हरकतों से बचाव के लिए पीड़िता चिल्लाई लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की।
आरोपी खेमराज एचआरटीसी बस में चालक हैं और वह घटना वाली बस में यात्री बनकर सफर कर रहा था। खेमराज मंडी जिले के करसोग और चमन प्रकाश सुन्नी का निवासी है। पुलिस ने सूचना मिलते ही इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू की। गुरुवार सुबह दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Check Also

16 सितम्बर सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

भादो मास, शुक्ल पक्ष, त्रयोदशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, शरद ऋतु, रवि दक्षिणायन, दोपहर 03.10 बजे …