Breaking News
Home / breaking / रेस्टोरेंट में हो गई डिलीवरी, कमोड में गिरा नवजात

रेस्टोरेंट में हो गई डिलीवरी, कमोड में गिरा नवजात

 

नई दिल्ली। कई बार अचानक ऐसी घटनाएं घट जाती हैं जब समझ नहीं आता कि क्या करें और क्या न. ठीक ऐसे ही हालात एक महिला के सामने बन गए जब उसने रेस्टोरेंट के टॉयलेट में अचानक बच्चे को जन्म दिया. चौंकाने वाली बात तो ये है कि उस महिला को पता ही नहीं था कि वो प्रेग्नेंट है.

मलेशिया के सेलांगोर शहर के एक रेस्टोरेंट में उस समय अफरातफरी मच गई जब एक महिला ने टॉयलेट में प्रीमेच्योर बच्चे को जन्म दिया. दरअसल, महिला लंच करने के लिए रेस्टोरेंट गई थी. लंच के बाद वो टॉयलेट गई, जहां उसे लेबर पेन शुरू हो गया. सबकुछ इतनी जल्दी हुआ कि महिला को कुछ समझ ही नहीं आया. महिला कुछ कर पाती इससे पहले उसका बच्चा कमोड में गिर गया.

 

महिला की चीख-पुकार सुनकर रेस्टोरेंट स्टाफ ने शहर के फायर एंड रेस्क्यू डिपार्टमेंट के इमर्जेंसी सर्विसेज को फोन लगाया. फायर एंड रेस्क्यू डिपार्टमेंट के कर्मचारियों ने रेस्टोरेंट पहुंचकर बाथरूम का दरवाजा तोड़ा और भ्रूण को बचाने की कोशिश की लेकिन वो इसमें नाकाम रहे. पैरामेडिक्स ने बच्चे को घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया. जबकि मां को इलाज के लिए एंबुलेंस से तंजुंग करंग अस्पताल भेज दिया गया.

सेलांगोर फायर डिपार्टमेंट के डायरेक्टर नोराजम खामिस ने कहा कि महिला इस बात से पूरी तरह अनजान थी कि वह सात महीने की प्रेग्नेंट है. उन्होंने कहा कि फायर एंड रेस्क्यू टीम को शौचालय का फ्लश तोड़ने और भ्रूण के निकालने में 10 मिनट का समय लग गया, इस दौरान नवजात की जान चली गई.

इस घटना ने महिला को भी हैरानी में डाल दिया है, क्योंकि उसे इस बात की जानकारी ही नहीं थी कि वह प्रेग्नेंट है.

Check Also

28 सितंबर शनिवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

अश्विन मास, कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, शरद ऋतु, रवि दक्षिणायन, दोपहर …