Breaking News
Home / breaking / युवक की पीट पीटकर हत्या, जन्माष्टमी का मेला देखने गया था

युवक की पीट पीटकर हत्या, जन्माष्टमी का मेला देखने गया था

सीतामढ़ी। जन्माष्टमी की रात कुछ लोगों ने पीट पीटकर एक युवक की हत्या कर दी। परिजनों का आरोप है कि जिस लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था, उन्हीं लोगों इस वारदात को अंजाम दिया है। घटना जिले के बथनाहा थाना क्षेत्र के कमलदह गांव की है।

 

मृत युवक की पहचान बथनाहा थाना क्षेत्र के कमलदह वार्ड एक निवासी वीरेंद्र साह के 19 वर्षीय पुत्र सुमित कुमार के रूप में की गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई।

स्थानीय लोगों का कहना है कि सोमवार देर रात सुमित जन्माष्टमी का मेला देखने गया था। हालांकि, देर रात तक नहीं पहुंचने पर परिजन उसे ढूढने लगे। करीब दो बजे तक उसके नहीं लौटने पर बड़ा भाई अमित उसे खोजने निकला था। इसी दौरान उसने देखा कि कुछ लोग उसके भाई को बांधकर पीट रहे थे। उसने अपराधियों से गुहार लगाई लेकिन किसी ने उसकी एक न सुनी।
इसके बाद वह स्थानीय बथनाहा थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जख्मी बुरी तरह हालत में सुमित को मुक्त कराकर पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां गंभीर स्थिति को देख चिकित्सकों ने रेफर कर दिया।
इसके बाद उसे बेहतर इलाज के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजन इंसाफ मांग रहे हैं। वह हत्यारों सख्त कारवाई की मांग कर रहे हैं।

Check Also

तेजा दशमी पर पिता ने बेटे को तराजू में नोटों की गड्डियों से तोला

उज्जैन।अपनी मन्नत पूरी होने पर तेजा दशमी पर बड़नगर के एक मंदिर में एक पिता …