News NAZAR Hindi News

मंदिर के बाद अब गोडसे पर वेबसाइट लॉन्च


मेरठ। महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे का मंदिर बनाने को लेकर चर्चा में रही हिंदू महासभा ने रविवार को मेरठ में गोडसे के नाम से एक वेबसाइट लॉन्च की। इसमें नाथूराम गोडसे को एक योद्धा बताया गया है।
कुछ समय पहले अखिल भारत हिंदू महासभा ने मेरठ में शारदा रोड स्थित अपने कार्यालय के पास नाथूराम गोडसे का मंदिर बनाने का ऐलान किया था। यह मामला उस समय पूरे देश में चर्चा में रहा। रविवार को एक बार फिर हिंदू महासभा केकार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी की हत्या के आरोपी में फांसी की सजा पाए नाथूराम गोडसे के नाम पर एक वेबसाइट लॉन्च की।

15 नवम्बर 1949 को ही नाथूराम गोडसे को फांसी पर लटकाया गया था। हिंदू महासभा के जिलाध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि गोडसे ने महात्मा गांधी की हत्या नहीं, बल्कि वध किया था। इसी कारण 15 नवम्बर को बलिदान दिवस के रूप में हिंदू महासभा के कार्यकर्ता मनाते हैं।

शारदा रोड स्थित हिंदू महासभा के कार्यालय पर हवन-पूजन के बाद डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट नाथूरामगोडसे डॉट इन नाम की वेबसाइट लांच की गई है। इस वेबसाइट में नाथूराम गोडसे के बारे में तमाम जानकारी दी गई है और महात्मा गांधी की हत्या के कारणों के बारे में भी बताया गया है। इस दौरान बड़ी संख्या में हिंदू महासभा के कार्यकर्ता मौजूद थे।