News NAZAR Hindi News

बड़ी खबर : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को युवक ने जड़ा मुक्का

 

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सरेआम हमले का मामला सामने आया है। बख्तियारपुर में एक कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने नीतीश कुमार पर हमला बोल दिया। युवक मंच पर बेहद तेजी से दौड़ते हुए आया और सीएम की तरफ बढ़ा।

 

सुरक्षाकर्मी कुछ भी समझ पाते, उससे पहले ही युवक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीब पहुंच गया और पीछे से उन्हें मुक्का जड़ दिया। इस बीच सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत युवक को घेरकर कब्जे में कर लिया और पीटने लगे। मुख्यमंत्री ने उन्हें रोका और हमले की वजह जानने की बात कही। इसके बाद युवक को हिरासत में लेकर अज्ञात जगह ले जाया गया है।

यह भी देखें

हालांकि युवक के इस हमले में सीएम को किसी भी तरह की कोई चोट नहीं आई। युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है। दरअसल मुख्यमंत्री बख्तियारपुर में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे.

 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार यूपी में योगी के शपथ ग्रहण के बाद बिहार लौटे थे। उसके बाद एक निजी कार्यक्रम में बख्तियारपुर में मंच पर माल्यार्पण करने जा रहे थे, तभी

शंकर नामक युवक ने उन पर हमला कर दिया। शंकर सुनार का काम करता है। पिछले दिनों उसकी बीवी उसे छोड़कर चली गई। इससे भी वह परेशान बताया जा रहा है।