Breaking News
Home / breaking / बिरयानी हाउस’ में पकड़ा सेक्स रैकेट, कमरों में यह मिला

बिरयानी हाउस’ में पकड़ा सेक्स रैकेट, कमरों में यह मिला

 

 

बेतिया। बिहार के बेतिया में सोमवार की देर रात पुलिस ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ किया है. मौके पर व्यवस्था देख पुलिस के भी होश उड़े हुए थे. यहां शराब के साथ लड़कियों की भी व्यवस्था थी. पूरा मामला जनता सिनेमा (Janata Cinema) चौक स्थित बिरयानी हाउस का है जहां यह धंधा होता था. पुलिस ने यहां से छह लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें मैनेजर, दो युवतियां, एक स्टाफ और दो युवक शामिल हैं.

पुलिस को सूचना मिली थी कि जनता सिनेमा चौक स्थित बिरयानी हाउस में देह व्यापार का धंधा होता है. इसी के आधार पर पुलिस ने सोमवार की देर रात यह कार्रवाई की है. पकड़े गए सभी लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है. सदर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय के नेतृत्व में छापेमारी की गई. इस दौरान शराब के साथ कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है.

छापेमारी के दौरान जब पुलिस रेस्टोरेंट पहुंची तो यहां कमरे में दो युवतियां ग्राहक के साथ पकड़ी गईं. जब होटल की तलाशी ली गई तो कई अन्य चीजें भी बरामद हुईं. इसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और सबको थाने लेकर आ गई. एसडीपीओ ने बताया कि सभी लड़कियों और पकड़े गए युवकों का मेडिकल कराया जाएगा. इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी.

100 मीटर की दूरी पर है महिला थाना
बता दें कि बिरयानी हाउस करीब ढाई-तीन साल से चल रहा था. हालांकि धंधा कब से हो रहा था अभी इसकी जानकारी नहीं मिली है. सबसे खास बात यह है कि यहां से महिला थाने की दूरी करीब 100 मीटर के आसपास होगी लेकिन पुलिस को कभी भनक नहीं लगी. एसडीपीओ के नेतृत्व में नगर थाना के साथ महिला थाना की पुलिस ने मिलकर यह कार्रवाई की है. वहीं, शराब और सेक्स रैकेट को ध्यान में रखते हुए बिरियानी हाउस को सील कर दिया गया है.

Check Also

29 सितंबर रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

      अश्विन मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, शरद ऋतु, …