News NAZAR Hindi News

बाबरी मस्जिद शहादत की बर्सी पर किया प्रदर्शन


इलाहाबाद। बाबरी मस्जिद शहादत की बर्सी पर रविवार को देशभर में मुस्लिम समाज की विभिन्न संस्थाओं ने काला दिवस मनाया। ऑल इण्डिया मजलिस-ए-इत्तेदुल मुस्लेमीन इलाहाबाद की जिला एवं नगर इकाई कार्यकर्ताओं ने महानगर अध्यक्ष अफसर महमूद व जिला अध्यक्ष अब्दुल अहमद के नेतृत्व में प्रदर्शन किया और राष्ट्रपति को सम्बोधित पांच सूत्रीय ज्ञापन भेजा।
ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई है कि बाबरी मस्जिद की शहादत में जो भी आरोपी बनाए गए हैं, उनको तत्काल गिरफ्तार करके वैधानिक कार्रवाई की जाए।

बाबरी मस्जिद कुल आराजी सहित पुन: मुसलमानों के हवाले की जाए। बाबरी मस्जिद के पुन:निर्माण की अनुमति मुसलमानों को तत्कालीन प्रधानमंत्री के वादे के अनुसार प्रदान की जाए। उसके विध्वंश में शामिल रहे संगठन बजरंगदल सहित सभी संगठनों पर तत्काल प्रतिबन्ध लगाया जाए और हमारी मांगों को तत्काल पूरा किया जाए। बाबरी मस्जिद परिसर में अवैध तरह से रखी हुई मूर्ति तत्काल हटवा कर नमाज पढऩे की अनुमति प्रदान की जाए।
ज्ञापन देने वालों में रिजवान अहमद कुरैशी एडवोकेट, गुलाम अशहद, अतीक इब्राहिम, मसूद आलम, हाफिज अब्दुल माजिद, मेराज अहमद, जुबैर अहमद, नजीब, जुबैर, दिलशाद, महफूज, दाउद सिद्दीकी, मो.शमी, शकील, शादाब, हेलाल, रेहान, मोईन अख्तर, दानिश, जावेद अख्तर आफान, शाकिब, रिजवान, नदीम आदि लोग उपस्थित थे।