Breaking News
Home / breaking / बर्तन में थूक कर चाय पिला रहे दो युवक, लोगों में रोष

बर्तन में थूक कर चाय पिला रहे दो युवक, लोगों में रोष

वायरल वीडियो में चाय में थूकता नजर आता युवक।

मसूरी। मसूरी और देहरादून में ‘थूक जेहाद’ के दो मामले सामने आए हैं। इससे लोगों में रोष है। हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने इसे लेकर प्रदर्शन भी किया। घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है।

मसूरी में बर्तन में थूक कर चाय बनाकर पर्यटकों को पिलाने के आरोप में दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। दोनों आरोपी युवक मुस्लिम समुदाय के हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
शहर कोतवाल अरविंद कुमार चौधरी ने बताया, हिमांशु बिश्नोई नेहरूग्राम थाना रायपुर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया है।
हिमांशु ने कहा कि वह 29 सितंबर को सुबह मसूरी घूमने आया था। मसूरी लाइब्रेरी चौक (गांधी चौक) पर करीब सुबह 6.30 बजे एक रेड़ी पर दो लड़के थे। जो पर्यटकों को चाय-मैगी, बंद-मक्खन नाश्ता बनाकर बेच रहे थे। हिमांशु का कहना है कि पर्यटक वहां नाश्ता करने के साथ सुहाने मौसम का आनंद ले रहे थे।

इस बीच उसने देखा कि चाय बनाने वाला लड़का चाय बनाने के बर्तन में थूक रहा था। उसकी बनाई वीडियो में भी बर्तन में थूकते हुए रिकॉर्ड हो गया। जब युवक को टोका तो वह और उसका साथी गाली-गलौज करते हुए वहां से जाने को कहने लगे। जान से मारकर की धमकी देने लगे।

घटना के विरोध में प्रदर्शन करते हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ता।
एसएसपी ऑफिस में दी शिकायत
 
जब फोन पे से चाय के पैसे का भुगतान किया तो उसमें उसका नाम हुसैन अली आया। आसपास के लोगों से नाम-पता पूछा तो एक का नाम नौशाद निवासी जमशेर कलोनी खतौली मुजफ्फनगर और दूसरे का नाम हसन अली निवासी गड्डी खाना किताबघर मसूरी बताया गया। हिमांशु के मुताबिक उसने एसएसपी ऑफिस में शिकायत दी। मंगलवार को मसूरी आने पर दोनों युवकों के खिलाफ तहरीर दी।

इधर, पुलिस ने बंद कराया दून में रेस्टोरेंट

इनामुल्ला बिल्डिंग स्थित एक रेस्टोरेंट में रोटी बना रहे कारीगर की वीडियो वायरल हुए है। इसमें वह रोटी बनाते उसमें थूक लगाता दिख रहा था। मामला पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने रेस्टोरेंट एहतियातन बंद करा दिया। कारीगर और मालिक से पूछताछ की गई। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि मामले में जांच चल रही है।

यह भी देखें

Check Also

18 अक्टूबर शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

कार्तिक मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, शरद ऋतु, रवि दक्षिणायन, दोपहर …