Breaking News
Home / breaking / बदमाशों ने चलती ट्रेन पर किया पथराव, यात्रियों में भगदड़

बदमाशों ने चलती ट्रेन पर किया पथराव, यात्रियों में भगदड़

Demo pic

 

लुधियाना। गोंडा रेल हादसे के साथ ही वीरवार को रेलवे के इतिहास में एक और काली घटना हुई। पंजाब के लुधियाना में पठानकोट-दिल्ली एक्सप्रेस (22430) पर वीरवार को दोराहा के पास शरारती तत्वों ने पथराव कर दिया। इससे डिब्बे की खिड़की का शीशा टूट गया और पत्थर अंदर बैठे एक यात्री के मुंह पर जा लगा। पत्थर लगने से यात्री लहूलुहान हो गया। उसके मुंह पर गंभीर चोट आई और उसके दांत भी टूट गए। डर के मारे यात्री विंडो सीटों से उठकर इधर-उधर भागने लगे।
गार्ड ने यात्री को सरहिंद स्टेशन पर उताकर अस्पताल भेजा। यात्री की पहचान पानीपत निवासी युवराज सिंह के रूप में हुई, जोकि अपनी मां सुखविंदर कौर और रिश्तेदार कंवलजीत सिंह के साथ ट्रेन में सवार था। इनके पास डी-2 डिब्बे की 79, 80 व 81 नंबर सीट थी। युवराज 79 नंबर सीट पर बैठा था। लुधियाना स्टेशन से चलने के बाद ट्रेन ने दोराहा स्टेशन पार किया तो बाहर से किसी ने पथराव कर दिया।

यह भी देखें

इस दौरान एक पत्थर शीशा तोड़कर युवराज के मुंह पर आ लगा, जिससे उसके होंठ और चेहरा सूज गया। घटना के बाद युवराज के रिश्तेदार कंवलजीत सिंह ने गार्ड को सूचित किया। ट्रेन के गार्ड ने फर्स्ट एड किट से युवराज का प्राथमिक उपचार किया, लेकिन खून ज्यादा बहने की वजह से उसे सरहिंद स्टेशन पर उतारकर सिविल अस्पताल फतेहगढ़ साहिब भेजा गया।

Check Also

कई महिला टीचर अर्धनग्न कपड़े पहनकर स्कूल आती हैं…शिक्षा मंत्री

नीमकाथाना। राजस्थान के तेजतर्रार शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने शिक्षकों के पहनावे और अनुशासन को …