News NAZAR Hindi News

बच्ची को बहला-फुसलाकर शौचालय ले गया युवक, फिर किया दुष्कर्म

 

बगहा. बिहार के बगहा के रामनगर में 6 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. घटना सोमवार की बताई जा रही है. इस मामले में बच्ची की मां के द्वारा थाना में आवेदन देकर एफआईआर (FIR) दर्ज कराया गया है. दिए गए आवेदन में लड़की की मां ने बताया कि सोमवार को स्कूल से छुट्टी के बाद गांव के 18 वर्षीय युवक शेरू खान ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया.

थानाध्यक्ष अनंत राम ने बताया कि पीड़िता की मां के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. वहीं पीड़िता को मेडिकल के लिए बेतिया भेजा गया है. पुलिस मामले की अनुसंधान कर रही है. वहीं इस मामले के बाद अब तरह-तरह की चर्चाएं शुरू होने लगी है.
मां ने बताया कि छुट्टी के बाद आरोपी के द्वारा बच्ची को बहला-फुसलाकर शौचालय में ले जाकर दुष्कर्म किया गया. इस दौरान बच्ची के मुंह को दबाकर युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. घटना के बाद गांव में हाहाकार मच गया. हालांकि सोमवार से लेकर बुधवार की दोपहर तक इस मामले में गांव के लोगों के द्वारा रफा-दफा करने का प्रयास किया गया.
 बताया जा रहा है कि मदरसे में पढ़ाने वाले मौलवी को शौचालय की तरफ किसी की चीख सुनाई पड़ी. चीख सुनकर मौलवी शौचालय के तरफ से जिन्हें देखकर आरोपी रफूचक्कर हो गया. फिलहाल आरोपी की तलाश गांव के लोग पुलिस कर रही है. लेकिन, अभी भी आरोपी पकड़ से दूर है. मामले को लेकर गांव में तनाव है.