News NAZAR Hindi News

फिल्म ‘रईस’ के आखिरी शो के बाद टॉकीज में लगी भीषण आग

सुकमा। बीती रात फिल्म रईस के शो के बाद नगर का एकमात्र शारदा सिनेमा हॉल आग में जलकर बर्बाद हो गया। फायर ब्रिगेड का दल आकर जब तक आग पर काबू पाता तब तक टॉकिज के अंदर का ज्यादातर हिस्सा जल चुका था।

टॉकिज के संचालक संतोष पुराणिक ने शार्ट सर्किट के चलते आग लगने की आशंका जताते हुए आगजनी से 50 लाख रुपये से ज्यादा का नुकसान होने की बात कही।

शारदा सिनेमा हॉल में लगी भयंकर आग से लाखों का नुकसान हुआ हैं। आगजनी पर काबू पाने के लिए रखे गए अग्निशामक यंत्र बेकार साबित हुए। आगजनी पर नियंत्रण पाने के लिए जब इसका उपयोग करने की कोशिश की गई तो इसमें गैस ही नहीं थी।

रईस मूवी के नाइट शो के बाद रात करीब 10. 40 बजे यहां काम कर रहे मैनेजर व कर्मचारी टॉकिज में ताला जड़कर घर चले गए। लगभग 11.45 बजे टॉकिज से आग की लपटें व धुआं उठते देख आसपास के लोगों ने टॉकिज संचालक और पुलिस को खबर दी।

कुछ ही देर में एएसपी हरीश राठौर, टीआई अमित सिंह व यातायात प्रभारी अमृत साहू दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। सूचना के बाद रात 12.15 बजे नगरपालिका का दमकल वाहन मौके पर पहुंचा। पुलिस लाइन से पानी का टैंकर बुलाया गया। दो घंटे से भी ज्यादा देर तक काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।