News NAZAR Hindi News

पति की हत्या कर लाश कमरे में बंद कर गई वो


कानपुर। बर्रा थाना क्षेत्र में युवक की गला घोटकर हत्या कर दी गई। मृतक के हाथ पैर रस्सी से बंधा हुआ था। घटना के बाद मृतक की पत्नी बच्चो संग गायब है जिससे पुलिस प्रथमदृष्टया युवक की हत्या का शक पत्नी पर करते हुए उसकी तलाश में जुट गई है।


मूलरुप से घाटमपुर ब्लॉक के पतारा गांव निवासी राजीव शुक्ला (30) पत्नी बच्चों के साथ बर्रा दो निवासी सदानंद पाण्डेय के मकान में पिछले तीन माह से रहते थे। मकान मालिक के मुताबिक राजीव और उसकी पत्नी के बीच अक्सर नोकझोक होती रहती थी। उनके आये दिन लड़ाई झगड़े से तंग आकर मकान खाली करने को कहा गया। बीते दो दिनों से ताला लटके कमरे से सुबह अजीब तरह से बदबू आने पर मकान मालिक परेशान हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस इलाकाईयों की मदद से ताला तोड़कर जब कमरे में पहुंची तो देखा कि किचन में राजीव का शव पड़ा हुआ है। काफी दिन पुराना शव हो जाने पर कीडे़ लग गये थे। घटना की जानकारी होने पर एसएसपी शलभ माथुर समेत कई अलाधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने फारेंसिक टीम की मदद से साक्ष्य जुटाते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
एसएसपी का कहना है कि युवक की हत्या की पुलिस जांच में पता चला है कि मृतक के हाथ पांव दोनो पीछे की ओर से बंधे थे और गले में निशान मिलने से गला घोट कर हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है। सबसे बड़ी बात यह है कि युवक की हत्या के बाद से पत्नी भी गायब है इसलिए प्रथमदृष्टया हत्या का शक लापता महिला पर जा रहा है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम भिजवाकर गायब पत्नी की तलाश में पुलिस को लगाया गया है।