Breaking News
Home / breaking / नालंदा में कैश वैन के गार्ड व कैशियर की हत्या, 20 लाख की लूट

नालंदा में कैश वैन के गार्ड व कैशियर की हत्या, 20 लाख की लूट

add kamal

बिहारशरीफ। नालंदा जिले में सोमवार को हथियारबंद बाइक सवार चार अपराधियों ने राइटर कॉरपोरेशन कंपनी के कैश वैन के गार्ड व कैशियर की गोली मार हत्या कर दी।

21-32-53-images

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी कैश वैन में रखे 20 लाख रुपए व मृत गार्ड की बंदूक लूट कर बख्तियारपुर की ओर बाइक सहित फरार हो गए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि लूटी गयी रायफल बरामद कर ली गयी है। इस मामले को लेकर एक ओर पुलिस ने जहाँ एसआयीटी का गठन कर दिया है वही यह भी चर्चा है कि अपराधी रुपये लुटाने का प्रयास भर कर सके।

21-33-13-images

आरक्षी अधीक्षक कुमार आशीष ने बताया कि सोहसराय थाना क्षेत्र के 17 नंबर स्थित फ्लिप कार्ड के दफ्तर के समीप 1:00 बजे के आसपास घटी। घटना के बाद जिले की नाकेबंदी कर दी गयी है।

इस वारदात में मारे गये गार्ड की पहचान जिले के रहुई थाना क्षेत्र के जगतनंदनपुर गांव निवासी वृजनंदन प्रसाद सिंह व कैशियर की शहर के सोहसराय थाना क्षेत्र के बड़ी पहाड़ी निवासी रंजीत कुमार के रूप में की गयी है।

keva bio energy card-1

लूट व हत्या की घटना के बाद कैश वैन का चालक व गार्ड का भतीजा योगेंद्र प्रसाद मौके से कैश वैन को वहां से भगा कर शहर के रांची रोड स्थित एक्सिस बैंक के समीप खड़ा कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शी वैन चालक देवनन्दन कुमार ने रुपये लूट की घटना से इनकार नहीं किया है। चालक ने बताया कि अपराधी दो मोटरसाइकिलों पर सवार चार की संख्या में आये थे।

विभिन्न कैश एजेंसी से बैंकों में रुपये पहुंचाने के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग 31 सोहसराय थाना इलाके के 17 नंबर चौक पहुंचे तो पूर्व से घात लगाये अपराधियों ने लूटपाट की।

गार्ड बृजनन्दन प्रसाद, चालक देवनन्दन कुमार का भतीजा है। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है। राशि की लूट हुई है या नहीं, पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है।

सोहसराय एसएचओ ने जेपी यादव ने लूटपाट की घटना से ही इनकार किया है| उधर नालंदा एसपी कुमार आशीष ने एसआइटी का गठन कर अपराधियों को शीघ्र ही पकड़ने का निर्देश दिया है. वहीं प्रत्यक्षदर्शी देवनन्दन कुमार की निशानदेही पर अपराधियों के स्केच बनाये जा रहे हैं. जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

Check Also

गरबा पांडाल में सभी को लगाना होगा तिलक, गैर हिंदुओं के प्रवेश पर रोक लगे

हिंदू जनजागृति समिति का आह्वान न्यूज नजर डॉट कॉम नवरात्रि, श्री आदिशक्ति की उपासना, मांगल्य और …