News NAZAR Hindi News

धांसू मॉडिफिकेशन : ऑटोरिक्शा को ही बना दिया शिवाजी का किला, हर तरफ तारीफ

मुंबई. दुनिया में क्रिएटिव लोगों की कोई कमी नहीं है आप में साथ ही क्रिएटिविटी जुगाड़ और आइडियाज़ की भी ऐसी भरमार है कि आप सोच भी नहीं सकते. कुछ लू अपनी क्रिएटिविटी और आइडियाज़ के बल पर क्या से क्या बना ले जाते हैं कुछ लोग अपने कारनामों को ऐसा बखूबी अंजाम देते हैं कि तारीफ किए बिना कोई नहीं रह सकता. कहते हैं हुनर हो तो क्या कुछ मुमकिन नहीं. इसी तर्ज पर कुछ लोग मोडिफिकेशन का सहारा लेकर गाड़ियों का लुक चेंज कर देते हैं. एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जहाँ शख्स ने अपनी ऑटो को बना दिया शानदार किला.
इंस्टाग्राम अकाउंट m.k.boss5 पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जहां एक शख्स ने अपने ऑटो को छत्रपति शिवाजी के किले में बदल दिया. ऑटो की छत से लेकर फ्लोर तक, दरवाजे से लेकर बैक साइड और फ्रंट सब कुछ किलेनुमा नजर आया. ऑटो का धांसू मॉडिफिकेशन देख लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.
वायरल वीडियो में एक शख्स ऐसी ऑटो के साथ खड़ा नजर आएगा, जो पहली नजर में कुछ और ही लगेगी, हो सकता है आप उसे किसी एग्जिबिशन का हिस्सा मान लें, जो किसी महाराजा की कहानी बयां करती हो. असल में शख्स ने अपनी ऑटो को मॉडिफाई कर छत्रपति शिवाजी के किले का रूप दे दिया और उसके आगे शिवाजी की एक छोटी मूर्ति भी स्थापित कर दी. जिसने भी इस ऑटो को देखा वो शख्स की क्रिएटिविटी और शिवाजी के प्रति भक्ति को लेकर हैरान रह गया. न सिर्फ छत बल्कि ऑटो की चारों ओर का रंगरूप बदल कर शख्स ने किले की दीवार जैसा बना दिया. जिसमे अच्छा खासा खर्च आया होगा. लेकिन कहते हैं न कि शौक बड़ी चीज़ है.
ऑटो को मॉडिफाई कर किले में तब्दील कर देने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. किले वाले ऑटो के वीडियो को अबतक 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले. अगर आपको याद होगा तो हाल ही में एक और ऑटो का ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था जहाँ मॉडिफिकेशन से ऑटो मालिक ने उसे एक मर्सिडीज कार का रूप देने की कोशिश की थी. सनरूफ और धांसू दरवाजे लगाकर उसने ऑटो को हाइटेक और लग्जीरियस बना दिया था वो अंदाज भी लोगों को बेहद पसंद आया था.