News NAZAR Hindi News

दोस्त के साथ मिलकर पत्नी से किया रेप, वजह सुनकर चौंक जाएंगे आप

 

 

रांची। अनगड़ा थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज और रिश्ते को कलंकित कर देने वाला मामला सामने आया है। एक पति पर आरोप है कि उसने अपने दोस्तों के साथ पत्नी से दुष्कर्म किया और दबा कर उसे मारने का प्रयास किया।

अनगड़ा थाना क्षेत्र की पीड़िता ने मंगलवार को थाना पहुंच कर बताया कि सोमवार को पति सुनीत साहनी पिकनिक मनाने के बहाने उसे जरगा जंगल ले गया। वहां पहले से ही पति का दोस्त किशन तिवारी मौजूद था। किशन के साथ मिलकर सुनीत ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद पति ने गला दबा कर पीड़िता को मारने का प्रयास किया। जब उसे लगा कि पत्नी की मौत हो गई है तो उसे छोड़ कर पत्ते से ढंक कर जंगल से भाग गया।

पीड़िता को जब बाद होश आया तो वह किसी तरह जरगा जंगल से निकलकर सड़क पर पहुंची। इसके बाद एक बाइक सवार से लिफ्ट लेकर बाजार पहुंची। इसके बाद पीड़िता को लोगों ने द्वारिका अस्पताल महिलौंग में इलाज कराकर उसे थाने पहुंचाया।

सूचना मिलते ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पति ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए कहा है कि वह अपनी पत्नी से तंग आ गया था। आरोपी ने कहा कि घर वाले भी उसकी पत्नी को पसंद नहीं करते थे।

पीड़िता यूपी की रहने वाली बतायी जाती है, और दो बच्चों की मां है। घटना के बाद थाने पहुंची महिला का पुलिस ने सदर अस्पताल में मेडिकल कराया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया।