Breaking News
Home / breaking / दोस्त के साथ मिलकर पत्नी से किया रेप, वजह सुनकर चौंक जाएंगे आप

दोस्त के साथ मिलकर पत्नी से किया रेप, वजह सुनकर चौंक जाएंगे आप

add kamal

 

 

रांची। अनगड़ा थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज और रिश्ते को कलंकित कर देने वाला मामला सामने आया है। एक पति पर आरोप है कि उसने अपने दोस्तों के साथ पत्नी से दुष्कर्म किया और दबा कर उसे मारने का प्रयास किया।

img_20170104_025635

अनगड़ा थाना क्षेत्र की पीड़िता ने मंगलवार को थाना पहुंच कर बताया कि सोमवार को पति सुनीत साहनी पिकनिक मनाने के बहाने उसे जरगा जंगल ले गया। वहां पहले से ही पति का दोस्त किशन तिवारी मौजूद था। किशन के साथ मिलकर सुनीत ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद पति ने गला दबा कर पीड़िता को मारने का प्रयास किया। जब उसे लगा कि पत्नी की मौत हो गई है तो उसे छोड़ कर पत्ते से ढंक कर जंगल से भाग गया।

keva-0

पीड़िता को जब बाद होश आया तो वह किसी तरह जरगा जंगल से निकलकर सड़क पर पहुंची। इसके बाद एक बाइक सवार से लिफ्ट लेकर बाजार पहुंची। इसके बाद पीड़िता को लोगों ने द्वारिका अस्पताल महिलौंग में इलाज कराकर उसे थाने पहुंचाया।

सूचना मिलते ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पति ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए कहा है कि वह अपनी पत्नी से तंग आ गया था। आरोपी ने कहा कि घर वाले भी उसकी पत्नी को पसंद नहीं करते थे।

पीड़िता यूपी की रहने वाली बतायी जाती है, और दो बच्चों की मां है। घटना के बाद थाने पहुंची महिला का पुलिस ने सदर अस्पताल में मेडिकल कराया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया।

Check Also

गरबा पांडाल में सभी को लगाना होगा तिलक, गैर हिंदुओं के प्रवेश पर रोक लगे

हिंदू जनजागृति समिति का आह्वान न्यूज नजर डॉट कॉम नवरात्रि, श्री आदिशक्ति की उपासना, मांगल्य और …