News NAZAR Hindi News

दिल्ली विधानसभा में कपिल मिश्रा की जमकर पिटाई

नई दिल्ली। देश के राजनीतिक सिस्टम की गंदगी साफ करने झाडू उठाकर निकली आम आदमी पार्टी खुद भी इस गन्दगी से लथपथ हो चुकी है। बुधवार को दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी के विधायकों ने दिल्ली सरकार के बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा की जोरदार पिटाई कर दी।

ख़ास बात यह है कि इस शर्मनाक घटना के दौरान पार्टी के संयोजक एवं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हंस रहे थे। कपिल मिश्रा इन दिनों केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर सुर्ख़ियों में हैं।


बुधवार को विधानसभा में वे अपने ही पूर्व साथियों की नफरत के शिकार हो गए। आप के विधायकों ने कपिल मिश्रा को मारपीट कर विधानसभा से भी बाहर कर दिया।

यह बोले कपिल

इस घटना के बाद कपिल मिश्रा ने कहा कि वह केजरीवाल के करप्शन पर बोलना चाहते थे, मगर बोलने का मौका नहीं दिया गया। बकौल कपिल ‘जब मैंने यह बात कहनी चाही, तो विधानसभा में मदन लाल और जरनैल सिंह ने मुझे मारा-पीटा। उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के इशारे पर आप विधायकों ने मुझे पीटा है।’

उन्होंने बताया ‘मेरे साथ हाथापाई की गई। केजरीवाल के गुंडों ने मेरी छाती में लात-घूंसे मारे। इससे मेरे हाथ में चोट आई है। इसमें मदन लाल, जरनैल सिंह और अमानततुल्ला शामिल रहे। लेकिन मैं केजरीवाल के किसी गुंडे से नहीं डरता हूं।’

कपिल ने आरोप लगाया कि विधानसभा के अंदर आम आदमी पार्टी के चार-पांच विधायकों ने उन पर हाथ उठाया। इस घटना को देखकर  सतेंद्र जैन और केजरीवाल सदन में हंस रहे थे।

मालूम हो कि पिछले दिनों कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ रुपए लेने का आरोप लगाया था। कपिल मिश्रा केजरीवाल के खिलाफ कई दिनों तक अनशन पर भी बैठे थे। केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन, जल बोर्ड औऱ टैंकर घोटाले को लेकर कई आरोप भी लगाए थे।

यह भी पढ़ें

कपिल मिश्रा को गोली मारने की धमकी मिली, व्हाट्सअप पर गालियां
http://www.newsnazar.com/international-news/कपिल-मिश्रा-को-गोली-मारने