Breaking News
Home / breaking / दिल्ली विधानसभा में कपिल मिश्रा की जमकर पिटाई

दिल्ली विधानसभा में कपिल मिश्रा की जमकर पिटाई

aap1

नई दिल्ली। देश के राजनीतिक सिस्टम की गंदगी साफ करने झाडू उठाकर निकली आम आदमी पार्टी खुद भी इस गन्दगी से लथपथ हो चुकी है। बुधवार को दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी के विधायकों ने दिल्ली सरकार के बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा की जोरदार पिटाई कर दी।

kapil mishrakapil mishra

ख़ास बात यह है कि इस शर्मनाक घटना के दौरान पार्टी के संयोजक एवं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हंस रहे थे। कपिल मिश्रा इन दिनों केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर सुर्ख़ियों में हैं।

add kamal
बुधवार को विधानसभा में वे अपने ही पूर्व साथियों की नफरत के शिकार हो गए। आप के विधायकों ने कपिल मिश्रा को मारपीट कर विधानसभा से भी बाहर कर दिया।

यह बोले कपिल

इस घटना के बाद कपिल मिश्रा ने कहा कि वह केजरीवाल के करप्शन पर बोलना चाहते थे, मगर बोलने का मौका नहीं दिया गया। बकौल कपिल ‘जब मैंने यह बात कहनी चाही, तो विधानसभा में मदन लाल और जरनैल सिंह ने मुझे मारा-पीटा। उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के इशारे पर आप विधायकों ने मुझे पीटा है।’

keva bio energy card-1

उन्होंने बताया ‘मेरे साथ हाथापाई की गई। केजरीवाल के गुंडों ने मेरी छाती में लात-घूंसे मारे। इससे मेरे हाथ में चोट आई है। इसमें मदन लाल, जरनैल सिंह और अमानततुल्ला शामिल रहे। लेकिन मैं केजरीवाल के किसी गुंडे से नहीं डरता हूं।’

कपिल ने आरोप लगाया कि विधानसभा के अंदर आम आदमी पार्टी के चार-पांच विधायकों ने उन पर हाथ उठाया। इस घटना को देखकर  सतेंद्र जैन और केजरीवाल सदन में हंस रहे थे।

मालूम हो कि पिछले दिनों कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ रुपए लेने का आरोप लगाया था। कपिल मिश्रा केजरीवाल के खिलाफ कई दिनों तक अनशन पर भी बैठे थे। केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन, जल बोर्ड औऱ टैंकर घोटाले को लेकर कई आरोप भी लगाए थे।

यह भी पढ़ें

कपिल मिश्रा को गोली मारने की धमकी मिली, व्हाट्सअप पर गालियां
http://www.newsnazar.com/international-news/कपिल-मिश्रा-को-गोली-मारने

Check Also

गरबा पांडाल में सभी को लगाना होगा तिलक, गैर हिंदुओं के प्रवेश पर रोक लगे

हिंदू जनजागृति समिति का आह्वान न्यूज नजर डॉट कॉम नवरात्रि, श्री आदिशक्ति की उपासना, मांगल्य और …