Breaking News
Home / breaking / टोना-टोटका के शक में जबरन मल मूत्र खिलाया

टोना-टोटका के शक में जबरन मल मूत्र खिलाया

बलांगीर। ओडिशा के बलांगीर जिले में टोना-टोटका के शक में एक युवक के साथ ग्रामीणों ने मारपीट की। इतना ही नहीं युवक को जबरन मानव मूत्र पीने और मल खाने के लिए भी मजबूर किया। इस क्रूर घटना का खुलासा सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद हुआ।
रिपोर्ट के अनुसार, परुआभाडी के निवासी अज्ञात कारणों से बीमार पड़ जाते थे, जिसके बाद ग्रामीणों को पीड़ित पर स्थानीय लोगों पर जादू-टोना करने का संदेह हुआ। ग्रामीणों ने तब एक अनौपचारिक अदालत आयोजित करने और उसे दंडित करने का फैसला किया। इसी के तहत 3 जुलाई को कुछ ग्रामीण पीड़ित के घर गए और उसे घसीटकर बाहर निकाला और उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी।
ग्रामीणों के एक समूह ने पीड़ित को पकड़ लिया, जबकि दूसरे ने उसे पेशाब पीने के लिए मजबूर किया। एक चश्मदीद ने कहा, हालांकि हमने पीड़ित को घसीटते हुए ग्रामीणों को रोकने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं रुके और हमें जान से मारने की धमकी दी। बाद में, वे पीड़ित को हमारी झुग्गी में उसके घर के बाहर ले गए और उसकी पिटाई कर दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया।
एक अनौपचारिक अदालत के संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है और तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। टिटलागढ़ अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) एस.एन. सत्पथी ने बताया कि पीड़ित की हालत अब स्थिर है। बलांगीर के एसपी नितिन कौसलकर ने लोगों से ऐसी घटनाओं की सूचना पुलिस को देने और कानून अपने हाथ में न लेने की अपील की है।

Check Also

28 सितंबर शनिवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

अश्विन मास, कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, शरद ऋतु, रवि दक्षिणायन, दोपहर …