Breaking News
Home / breaking / गलत अनाउंसमेंट : प्लेन में यात्रियों को चढ़ा गुस्सा

गलत अनाउंसमेंट : प्लेन में यात्रियों को चढ़ा गुस्सा

 

जालंधर। नई दिल्ली से अमृतसर के लिए रवाना हुई विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में की गई एक अनाउंमेंट ने विमान में सवार यात्रियों को परेशानी में डाल दिया। इसके बाद विमान यात्रियों में रोष पाया जा रहा है।

 विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट नं यू.के. 691 दोपहर 2 बजे दिल्ली से अमृतसर के लिए रवाना हुई। यात्रा कर रहे रोहित मिश्रा तथा सन्नी ने बताया कि विमान ने जब अमृतसर लैंड करना था तो उससे पहले स्टाफ की तरफ से की गई अनाउंमेंट ने लोगों के होश उड़ा दिए। दरअसल, जो अनाउंसमेंट की गई उसमें कहा गया कि विमान कुछ ही देर में चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर लैंड हो रहा है जबकि विमान में जो यात्री सवार थे उन्होंने अमृतसर की फ्लाइट पतड़ी थी।
 विमान क्रू की तरफ से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर विमान उतरने की घोषणा एक बार नहीं बल्कि 3 बार की गई। यही नहीं बकायदा अनाउंसमेंट में कहा गया कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर उतरने के बाद प्रशासन की तरफ से कोरोना को लेकर दी गई गाइडलाइंस का उचित प्रयोग किया जाए।
 यात्रियों के ऐतराज करने के बाद क्रू ने अपनी गलती मानी तथा इसके लिए यात्रियों से माफी भी मांगी। खास बात यह है कि विमान में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर भी परिवार के साथ सवार थे। प्लेन जब अमृतसर में उतरा, तब जाकर यात्रियों ने राहत की सांस ली।

Check Also

29 सितंबर रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

      अश्विन मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, शरद ऋतु, …