Breaking News
Home / breaking / कार्बेट पार्क से सटे धनगड़ी नाले में कार बही, सवारों को बचाया

कार्बेट पार्क से सटे धनगड़ी नाले में कार बही, सवारों को बचाया

 

नैनीताल। उत्तराखंड के कार्बेट पार्क से सटा धनगड़ी बरसाती नाला एक बार फिर एक परिवार के लोगों के लिए मुसीबत का सबब बन गया। बरसाती नाले में यकायक एक कार पानी की तेज धारा में फंस गई और कार में सवार एक परिवार के लोग को बड़ी मुश्किल से बचाया गया। लेकिन कार कागज की नाव की तरह बह गई।

यह घटना गुरुवार शाम कार्बेट पाके से सटे धनगड़ी बरसाती नाले के पास घटी। प्रत्यक्षदर्शियों ने पूरे घटनाक्रम को मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। जो आज दिनभर चर्चा का विषय बना रहा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अल्मोड़ा, भिकियासैंण निवासी कमल सिंह गुरुवार को पत्नी, साली और बच्चों के साथ रामनगर घूमने के लिए आया हुआ था। शाम को घर लौटते समय जब उनकी कार रामनगर-पौड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग पर बने धनगड़ी नाले के पास पहुंची नाले में यकायक पानी का बहाव तेज हो गया। कार पानी के तेज बहाव की चपेट में आ गई। कार में सवार लोगों में चीख पुकार मच गई।

 

मौके पर जुटे कुछ लोगों ने हिम्मत जुटाकर कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला और देखते ही देखते कार कागज की नाव की तरह बह गई। इस घटनाक्रम को लोगों ने कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया।

गौरतलब है कि इस नाले में हर साल कई लोग अपनी जान गंवाते हैं। पहाड़ों में होने वाली बारिश से इस बरसाती नाले में यकायक पानी का बहाव तेज हो जाता है। राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए पिछले साल चार सितम्बर 2019 को केन्द्रीय राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात कर नाले में पुल बनाने की मांग की थी और गडकरी ने भी पुल बनाने की सहमति दे दी थी लेकिन अभी पुल निर्माण का काम शुरू नहीं हो सका है।

Check Also

पत्नी ने सरेआम पति की जमकर कर दी धुनाई, कपड़े फाड़े

शाहबाद। रामपुर के शाहबाद में पत्नी ने अभद्रता कर रहे पति की जमकर धुनाई कर दी। …