News NAZAR Hindi News

कांग्रेस नेता ने युवती की छाती और जांघ पर फेरा हाथ, अब फरार

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। कांग्रेस नेता ने युवती से छेड़छाड़ की है। युवती की पीठ, जांघ और सीने को गलत तरीके से छुआ। गंदी हरकत करने वाले कांग्रेस नेता का नाम संजीव अग्रवाल है। गंज थाने में आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। युवती ने रायपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल के पास शिकायत की थी। 2 दिनों की जांच के बाद केस दर्ज किया गया है। आरोपी कांग्रेस नेता फरार है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर के देवेंद्र नगर इलाके में कांग्रेस नेता संजीव अग्रवाल का एक फाइनेंस दफ्तर है। 2 दिन पहले गुढ़ियारी के रहने वाली एक युवती अपनी सहेली के साथ संजीव अग्रवाल के दफ्तर पहुंची थी।

 

युवती 30 हजार रुपये लोन लेना चाहती थी। संजीव अग्रवाल युवती को लोन दिलाने के बदले उससे जबर्दस्ती करने लगा। युवती ने एसएसपी को दिए शिकायत में बताया है कि संजीव अग्रवाल ने दफ्तर में उसके पीठ, जांघ और सीने में झप्पटा मार दिया था, जिससे वह घबरा गई। वह तत्काल वहां से भाग निकली थी। इसके बाद युवती ने एसएसपी के पास शिकायत की थी।

झूठे केस में फंसाने की धमकी का आरोप

आरोपी के सत्ता और संगठन से जुड़े होने के कारण पुलिस भी फूंक-फूंक कर कदम रख रही थी। 2 दिन तक युवती की शिकायत पर जांच कार्रवाई के बाद गंज थाना पुलिस ने संजीव अग्रवाल के खिलाफ धारा 354, 506 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। एफआईआर के बाद आरोपी फरार हो गया है। पुलिस उसे तलाश कर रही है। युवती ने पुलिस को बताया है कि संजीव अग्रवाल ने रसूख दिखाते हुए उसे झूठे मामले में फंसाने और जान से मारने की धमकी तक दी है। गंज थाना की पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।