Breaking News
Home / breaking / राहुल गांधी की फोटो से छेड़छाड़, कंगना रनौत की पोस्ट पर फिर घमासान

राहुल गांधी की फोटो से छेड़छाड़, कंगना रनौत की पोस्ट पर फिर घमासान

नई दिल्ली। बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है। जातिगत जनगणना को लेकर मचे बवाल के बीच कंगना ने राहुल की एक विवादास्पद फोटो शेयर की है जो एडिटेड है।
कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल इन्स्टाग्राम हैंडल (Instagram) पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की जो फोटो शेयर की है, उसे लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है।

मंडी हिमाचल प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी की सांसद कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर राहुल गांधी की जो एडिटेड फोटो शेयर की है उसमें राहुल को ‘मिक्सचर’ दिखाया गया है।

इस फोटो में राहुल गांधी के सिर पर मुस्लिम समुदाय की टोपी दिख रही है, माथे पर चंदन और तिलक लगा हुआ है। गले में क्रॉस भी है।
 इस तस्वीर के नीचे लिखा हुआ है, ‘जाति जीवी जिसे बिना जाति पूछे जाति गणना करनी है।’
इस एडिटेड फोटो (Edited Photo) पर कंगना काफी (Kangana Ranaut) ट्रोल भी हो रही हैं। लोग इसे कंगना की घटिया सोच बता रहे हैं।
मालूम हो कि इससे पहले भी कंगना ने राहुल को लपेटे में लेते हुए पोस्ट किया था कि  ‘अपनी जात का कुछ अता पता नहीं, नानू मुस्लिम, दादी पारसी, मम्मी क्रिश्चियन और खुद ऐसा लगता है जैसे पास्ता को कड़ी पत्ते का तड़का लगाकर खिचड़ी बनाने की कोशिश की हो, और इनको सबकी जात पता करनी है।’

यह है विवाद

गत दिनों केंद्रीय बजट पर चर्चा के दौरान लोकसभा में बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा था, ‘जिसे जात नहीं पता वो जाति जनगणना की बात करता है।’
अनुराग ठाकुर के इस बयान पर संसद में काफी हंगामा देखने को मिला था। राहुल गांधी ने भी लोकसभा स्पीकर से अपमान करने की बात कही थी। विपक्षी नेताओं ने भी इस टिप्पणी का खुलकर विरोध किया था।

यह भी देखें

यह भी देखें

Check Also

19 सितम्बर गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

अश्विन मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081,  शरद ऋतु, रवि दक्षिणायन, सुबह 12.40 …