News NAZAR Hindi News

ओबामा की बेटी के पीछे पड़ा मजनू, सीक्रेट सर्विस ने धरा


वॉशिंगटन। पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की बड़ी बेटी मालिया के पीछे लंबे समय एक रोमियो पड़ा है। आखिरकार सीक्रेट सर्विस के अफसरों ने उसे अरेस्ट कर लिया। का पीछा करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है।

जैर निल्टन कार्डसो नामक युवक मालिया का तगड़ा आशिक है। उसने कई बार मालिया का पीछा किया। यहां तक कि उसने पूर्व में मालिया का पीछा कर व्हाइट हाउस में घुसने की भी कोशिश की थी। एक बार तो वह मालिया के दफ्तर में भी घुस गया। इस दफ्तर में मालिया इंटर्न के तौर पर काम करती है। दफ्तर में घुसकर उसने मालिया को प्रोपोज भी किया।
आखिरकार सीक्रेट सर्विस के अधिकारियों ने उसे पकड़ लिया। कार्डसो मनोरोगी बताया जाता है।

पहले यह ऑफर मिला था

इससे पहले राष्ट्रपति रहते हुए ओबामा को अपनी बड़ी बेटी के लिए शादी का अनोखा प्रस्ताव मिल चुका है। तब केन्या के एक वकील फेलिक्स किपरोनो ने अजीबोगरीब ऑफर दिया था कि ओबामा अपनी बड़ी बेटी मालिया से उसकी शादी करा दें। इसके बदले में वह 50 गाय, 70 भेड़ और 30 बकरी ओबामा को दे देगा।

नैरोबी के एक अखबार में किपरोनो का यह ऑफर प्रकाशित किया गया था। खबर के अनुसार, किपरोनो का कहना है कि मालिया प्रति उसकी रुचि 2008 में जागी। उसने आगे लिखा कि आज तक मैंने किसी को डेट नहीं किया है। मैं वादा करता हूं कि मालिया के प्रति वफादार रहूंगा।

खबर में लिखा था कि वह लंबे अरसे से वह 16 साल की मालिया से शादी का सपना देख रहा है। उसने कहा कि लोगों को लग रहा होगा कि उसकी नजर ओबामा के पैसे पर है, लेकिन ऐसा नहीं है। उसका प्यार सच्चा है। वह मालिया के साथ एक जोड़े के रूप में साधा जीवन जीना चाहता है।