News NAZAR Hindi News

ऑर्केस्ट्रा डांसर के साथ 15 लोगों ने किया गैंगरेप

छपरा. सारण जिला के मशरक में आर्केस्ट्रा में काम करने वाली एक विवाहित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. आरोपी उसे 10 हजार में खरीद कर ले गए और उसके सात तीन दिनों तक घिनौना काम किया. बाद में महिला को एक सुनसान जगह पर फेंक दिया, जहां से स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया.

महिला का आरोप है कि 15 लोगों ने उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. पीड़ित युवती गोंडा जिला की रहने वाली है और मशरक में मिष्टी नामक महिला द्वारा संचालित आर्केस्ट्रा में काम करती है.

बताया जा रहा है कि महिला अपने घर गोंडा जाने वाली थी, लेकिन आर्केस्ट्रा संचालक मिष्टी ने उसे घर भेजने के नाम पर चकमा दे दिया. मिष्टर ने विवाहिता को किसी के बाद 10 हजार में बेच दिया था. विवाहिता को जानकारी दिए बगैर बहला-फुसलाकर कुछ लोग ले गए और उसके साथ कथित रुप से 15 से अधिक लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया.

दुष्कर्म के बाद इसे सड़क किनारे छोड़ दिया गया. जहां से बेसुध हालत में महिला को सदर पहले मशरक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया और उसके बाद सदर अस्पताल में भर्ती पीड़ित महिला ने एसपी से इस मामले की शिकायत की है.

पुलिस महिला का बयान दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी

एसपी गौरव मंगला ने बताया कि मशरक थाना में इस घटना को लेकर केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस महिला के बयान का सत्यापन कर रही है. महिला अभी इलाजरत है और उसकी हालत स्थिर है. पुलिस मामले की छानबीन शुरु कर दी है.

मशरक पुलिस ने सदर अस्पताल में भर्ती पीड़ित का बयान दर्ज किया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है. बताया जा रहा है कि मशरक इलाके में ऑर्केस्ट्रा संचालकों की बाढ़ आ गई है और यह गिरोह बनाकर भोली- भाली लड़कियों को फंसाकर ऑर्केस्ट्रा में काम करने का प्रलोभन देकर शोषण करते हैं.