News NAZAR Hindi News

13 साल की मासूम को 3 हैवानों ने बनाया हवस का शिकार, गैंगरेप का बनाया वीडियो

गोपालगंज।  यहां एक बार फिर 13 साल की नाबालिग के साथ दरिंदगी की गई है। तीन युवकों ने मिलकर इस बच्ची के साथ न सिर्फ गैंगरेप किया बल्कि उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।  वीडियो सामने आने के बाद पुलिस एक्शन में आ गई है।  पीड़िता के बयान पर तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तारी कर लिया है।
गोपालगंज के भोरे थाना क्षेत्र के एक गांव की यह वारदात है। थाने को दिए बयान में पीड़िता  ने बताया है कि वह   घर के पीछे खड़ी थी। तभी तीनों आरोपी मुंह दबाकर उसे पास के एक मक्के के खेत में ले गए और बारी-बारी से दुष्कर्म किया। दरिंदों ने दुष्कर्म की वारदात का वीडियो भी बना लिया।  पीड़िता को धमकी दी कि किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर देंगे।  घर लौट कर पीड़िता ने अपनी मां को घटना की जानकारी दी। उसके बाद मामला सामने आया।
इस मामले में हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने कहा है कि  पॉक्सो एक्ट की धाराओं मैं तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।  मुख्य आरोपी संदीप कुमार की गिरफ्तारी कर ली गई है।  वह भोरे थाना के पिरोटा गांव का रहने वाला है। दो अन्य आरोपी राघव मांझी और आसिफ मंसूरी अभी फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।  एसडीपीओ ने बताया कि स्पीडी ट्रायल चलवा कर दोषियों को कठोर सजा दिलाई जाएगी।