News NAZAR Hindi News

अब बिहार में स्कूली छात्रा से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल


मुजफ्फरपुर। यूपी के रामपुर में दो लड़कियों के साथ सरेआम छेडख़ानी का वीडियो वायरल होने के बाद योगी सरकार की कानून व्यवस्था कठघरे में है, इसी बीच बिहार मुजफ्फरपुर में एक स्कूली छात्रा से खुलेआम छेड़छाड़ का वीडियो सामने आया है।

अपने दोस्त के साथ घूम रही यह छात्रा व उसका दोस्त इन लोगों से बार-बार माफी मांगते दिख रहे हैं जबकि लोग उस युवक के साथ मारपीट व छात्रा के साथ बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं।

यह वीडियो भी वायरल हो चुका है लेकिन पुलिस अब तक नहीं जागी है। वीडियो मुजफ्फरपुर शहर से सटे सीतामढ़ी रेल खंड के बूढी गंडक नदी पर बने रेलवे पुल का है। यहां शहर के एक निजी स्कूल की छात्रा स्कूल ड्रेस में ही अपने साथी के साथ रेलवे पुल पर घूम रही थी कि अचानक कुछ असामाजिक तत्व आकर उन्हें घेर लेते हैं।

छात्रा व उसके दोस्त पर मौज मस्ती करने का आरोप लगाते हुए युवक की पिटाई शुरू कर देते हैं। छात्रा भी घबराकर अपने दोस्त के पीछे छिपते हुए बार-बार उनसे सॉरी कह रही है लेकिन असामाजिक तत्व पसीज नहीं रहे।

करीब सवा मिनट के इस वीडियो में लड़का बार-बार बोल रहा है कि सॉरी नहीं मालूम था.. भैया माफ कर दीजिये, हम लोगों को मालूम नहीं था… । एक मनचला छात्रा और उसके दोस्त को लाठी से पीटते हुए दोनों को पुल से नीचे फेंक देने की धमकी देता है।

वीडियो में छात्रा व उसका दोस्त काफी दहशतजदा दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो भी विगत 25 मई से वायरल हो रहा है लेकिन पुलिस ने अब तक इस पर संज्ञान नहीं लिया है।

आए दिन घटनाएं

खास बात यह है कि इस इलाके में आए दिन इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं। स्कूल और कॉलेजों के छात्र-छात्राएं इस इलाके में घूमने आते हैं और कुछ असामाजिक तत्व उनके साथ मनमानी करते हैं।

यह भी पढ़ें

सरेआम दो लड़कियों से जमकर छेड़छाड़, रेप की कोशिश, वीडियो वायरल
goo.gl/eT5ncQ

 

छेड़छाड़ करने वालों पर लगेगा गुंडा एक्ट और रासुका
goo.gl/3hs7Tb