News NAZAR Hindi News

VIDEO VIRAL : लेडी कॉन्स्टेबल से छेड़छाड़ करता दिखा हैड कांस्टेबल, सस्पेंड किया

 

कानपुर। कोतवाली में तैनात हेड कांस्टेबल का महिला सिपाही से छेड़छाड़ करते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो एक साल पहले का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद आला अफसरों ने हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है। वहीं महिला सिपाही से इस वीडियो पर बयान दर्ज कराने के निर्देश भी दिए गए हैं। वह अगर इस मामले में तहरीर देती है तो हेड कांस्टेबल के खिलाफ एफआईआर दर्ज होगी।

 

कोतवाली थाने की पेशी पर तैनात हेड कांस्टेबल करण सिंह और एक महिला सिपाही का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में करण सिंह महिला सिपाही का हाथ पकड़ रहा है और उसे अपनी तरफ घसीटने का प्रयास कर रहा है। इस पर महिला सिपाही उसका हाथ झटक रही है। वीडियो के वायरल होने के बाद अधिकारी तत्काल इसे लेकर एक्टिव हुए।

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक करण सिंह और महिला सिपाही दोनों की शादी हो चुकी है। तीन माह पहले महिला सिपाही का कोतवाली से नजीराबाद सर्किल के एक थाने में ट्रांसफर हो गया है। वहीं हेड कांस्टेबल करण सिंह कोतवाली थाने में तैनात है।

 

एक साल पुराना वीडियो, हुई थी जांच 

पुलिस अधिकारी के मुताबिक कोतवाली थाने की पेशी में यह वीडियो एक साल पुराना है। उस दौरान रामकुमार गुप्ता कोतवाली इंस्पेक्टर थे। वीडियो के बारे में एक साल पहले भी अधिकारियों को जानकारी हुई थी तब इसकी जांच भी कराई गई थी । उस वक्त दोनों सिपाहियों ने कहा था कि वह हंसी मजाक कर रहे थे। छेड़खानी जैसी कोई घटना नहीं हुई। जिसके बाद अधिकारियों ने कोई कार्रवाई भी नहीं की।