Breaking News
Home / breaking / 20 किशोरों से कुकर्म करने वाला गिरफ्तार, वायरल वीडियो में अप्राकृतिक कृत्य करता दिखा

20 किशोरों से कुकर्म करने वाला गिरफ्तार, वायरल वीडियो में अप्राकृतिक कृत्य करता दिखा

मेरठ। मेरठ के सरूरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव के 20 से अधिक युवक व किशोरों के साथ कुकर्म के आरोपी को पुलिस ने दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया।
करीब 15 दिन पहले गांव में युवकों और किशोरों के साथ कुकर्म के मामले में वीडियो वायरल हुई थी। पुलिस ने एक सप्ताह पहले गांव निवासी आरोपी अजीत सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही थी।
पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी अजीत सिंह पुत्र गज्जू सिंह से पूछताछ की, तो उसने गांव के ही 20  से अधिक युवक व किशारों के साथ कुकर्म करने के जुर्म को स्वीकार कर लिया। पुलिस की जांच में सामने आया कि आरोपी कुकर्म की वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता था। साथ ही उनसे अन्य किशोरों के साथ कुकर्म करने और रुपये लेने का दबाव बनाता था। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अवैध वसूली भी कर रहा था।
इस मामले को लेकर कैलाश सत्यार्थी चिल्ड्रन फाउंडेशन सहित कई संगठनों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर गांव में हड़कंप मचा हुआ है। वीडियो में आरोपी अलग अलग कई किशोरों के साथ कुकर्म करता दिखाई दे रहा है।
ग्रामीणों ने बताया कि पीड़ितों से बातचीत में पता चला है कि यह आरोपी अपने साथ भी गलत काम करवाता था और उसके बाद युवा व किशोरों के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम देता था। इस संबंध में सीओ सरधना संजय कुमार जायसवाल का कहना है कि मामले में अन्य आरोपियों के शामिल होने की भी जांच की जा रही है।

Check Also

तेजा दशमी पर पिता ने बेटे को तराजू में नोटों की गड्डियों से तोला

उज्जैन।अपनी मन्नत पूरी होने पर तेजा दशमी पर बड़नगर के एक मंदिर में एक पिता …