Breaking News
Home / breaking / समधन पर आया दिल…बेटे की शादी से पहले ही कर दिया कांड

समधन पर आया दिल…बेटे की शादी से पहले ही कर दिया कांड

 

कासगंज। उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां बेटे की शादी तय करने आए व्यक्ति को समधन से इश्क हो गया। फोन पर बातें होने लगीं। कुछ दिन बाद ही वो समधन को लेकर गायब हो गया। इसकी जानकारी जब होने वाली समधी को लगी, तो उसके होश उड़ गए। उसने आरोपी के खिलाफ अगवा कर ले जाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है।

गंजडुंडवारा कस्बा में दो माह पूर्व दो परिवारों ने अपने बेटे-बेटी की शादी आपस में तय की थी। लड़की के पिता ने बताया कि उसकी पुत्री का रिश्ता आरोपी शकील के पुत्र से तय हुआ था। रिश्ता तय होने के बाद उसकी पत्नी और आरोपी के बीच बातचीत होने लगी। बच्चों की शादी होने से पूर्व आरोपी उसकी पत्नी को अगवा कर कहीं ले गया। लड़की की मां के छह बच्चे हैं जबकि आरोपी दस बच्चों का पिता है।
पीड़ित ने बताया कि उसने पत्नी की काफी तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नही चला। जिसके बाद उसने गंजडुंडवारा कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई। अब पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है कि समधी के चंगुल से उसकी पत्नी को बचाया जाए।
पुलिस ने एसपी के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। गंजडुंडवारा कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि महिला के मामले में आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। उसकी बरामदगी के प्रयास किए जा रहे है। सर्विलांस की भी मदद ली जा रही है।

Check Also

गणेश चतुर्थी पर आज रात भूलकर भी यह काम मत कीजिए

न्यूज नजर डॉट कॉम आज गणेश चतुर्थी है। जगतभर के विघ्नहर्ता भगवान गणेश का जन्मोत्सव। …