News NAZAR Hindi News

शादीशुदा प्रेमिका ने अकेले में मिलने बुलाया, अचानक पति आया तो यह हुआ

 

Demo pick

हरिद्वार। पति के घर से बाहर जाते ही पत्नी ने ऐसा गुल खिलाया कि मोहल्ले में हंगामा मच गया। मामला उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के लक्सर इलाके का है। प्रेमी को अपनी शादीशुदा प्रेमिका के घर जाना महंगा पड़ गया। पति के आ जाने से पत्नी की तो पोल खुली ही प्रेमी की भी खूब पिटाई हुई।

 

लक्सर कस्बे के एक युवक की शादी जगधारी इलाके की युवती से हुई थी। युवती का शादी से पहले ही बिजनौर जिले के एक दूसरे युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

शादी के बाद पति ने कई बार अपनी पत्नी को उसके प्रेमी से फोन पर बात करते भी पकड़ा था। लेकिन युवती ने भविष्य में ऐसी गलती नहीं करने का वचन दिया तो पति मान गया।

मगर पत्नी अंदर ही अंदर प्रेमी से मिलने के लिए तड़पती रही। आखिर उसे मौका मिल ही गया।
पिछले दिनों युवती का पति किसी काम से घर से बाहर गया हुआ था। मौका पाकर ने पति के बाहर जाने की सूचना अपने प्रेमी को दे दी।

कुछ समय बाद ही प्रेमी उसके घर पहुंच गया। लेकिन इसी बीच युवती का पति भी किसी काम से बीच में ही वापस घर आ गया। पति जैसे ही कमरे में घुसा तो उसने बिस्तर में पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया।
बस फिर क्या था। पति गुस्से में आग बबूला हो उठा। उसने अपने परिवार वालों को कमरे में बुलाया और प्रेमी की जबर्दस्त धुनाई कर दी। काफी पीटने के बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के पति की शिकायत के आधार पर प्रेमी को हिरासत में ले लिया।