Breaking News
Home / breaking / युवक को बंधक बनाकर बेटी के साथ बनाया अश्लील वीडियो, धर्म परिवर्तन करवाया

युवक को बंधक बनाकर बेटी के साथ बनाया अश्लील वीडियो, धर्म परिवर्तन करवाया

 

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में धर्मपरिवर्तन का एक अजीब मामला सामने आया है. यहां समुदाय विशेष के एक परिवार ने एक युवक को अगवा किया और फिर उसे बंधक बनाकर उसके अश्लील वीडियो रिकार्ड किए. इसके बाद ब्लैकमेल करते हुए धर्म परिवर्तन कराकर अपनी बेटी से निकाह करा दिया. यही नहीं आरोपियों ने पीड़ित से 14 लाख रुपये भी ऐंठ लिए हैं. मामले की जानकारी होने पर युवक के पिता ने बरेली के किला थाने में तहरीर दी है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

मामला बरेली के किला थाना क्षेत्र में किला बाग का है. यहां के रहने वाले प्रेम शंकर ने अपनी शिकायत में बताया है कि उनका बेटा गौरव एक टेलीफोन कंपनी में नौकरी करता है. आरोपियों ने पिछले साल 2 जनवरी को उसे अगवा कर लिया था. उस दिन वह ड्यूटी के लिए तो घर से निकला, लेकिन शाम तक वापस नहीं लौटा. खोजबीन करने पर पता चला कि मौला नगर में रहने वाले आरोपियों ने उसे अगवा किया है. इसी दौरान पता चला कि आरोपियों के दबाव में उनका बेटा घर से 14 लाख रुपये भी घर से ले गया है.
यह रुपये उन्होंने अपनी बेटी की शादी के लिए जोड़ रखे थे. पीड़ित पिता ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाने के लिए 10 जनवरी 2023 को एसएसपी बरेली से मिलकर गुहार लगाई थी. उन्हें इस संबंध में ज्ञापन भी दिया था. बावजूद इसके उस समय पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया. अब पता चला है कि आरोपियों ने अपनी बेटी के साथ उनके बेटे का एक अश्लील वीडियो रिकार्ड कर लिया है. यही वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं.
आरोपियों ने उनके बेटे का धर्म परिवर्तन कराकर अपनी बेटी से उसका निकाह भी करा दिया है. इस जानकारी के बाद पीड़ित पिता ने एडीजी से मिलकर न्याय की गुहार की. अब एडीजी के ही आदेश पर आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की है. बरेली में सीओ सेकंड संदीप कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. जल्द ही इस मामले में गिरफ्तारी भी होगी.

Check Also

7 सितम्बर शनिवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

भाद्रपद मास, शुक्ल पक्ष,  चतुर्थी तिथि, गणेश चतुर्थी पर्व, वार शनिवार, सम्वत 2081, शरद ऋतु, …