Breaking News
Home / breaking / महिला दरोगा के पीछे पड़ा मनचला, फोटो वायरल करने की दी धमकी

महिला दरोगा के पीछे पड़ा मनचला, फोटो वायरल करने की दी धमकी

लखनऊ। बदमाशों से बचने के लिए महिलाएं पुलिस के पास जाती हैं, लेकिन यूपी की राजधानी में एक महिला दरोगा खुद उत्पीड़न का शिकार हो रही है। एक युवक उस पर शादी करने का लगातार दबाव बनाता रहा। उसने फोटो वायरल करने की धमकी भी दी।

राजधानी के एक थाने में तैनात महिला दरोगा को मनचले ने एक के एक बाद 87 मोबाइल नंबरों से कॉल की। जब उन्होंने सभी नंबर ब्लाॅक कर दिए तो वह सीधे थाने आ धमका और जान से मारने की धमकी दी। तंग आकर पीड़िता ने महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।
महिला दरोगा के मुताबिक चार महीने पहले एक अनजान नंबर से कॉल आई थी। फोनकर्ता ने खुद का नाम प्रयागराज का हंडिया निवासी आयुष्मान पांडेय बताया और शादी करने की बात कही। विरोध पर दोस्ती करने का दबाव बनाने लगा। जब उन्होंने फोन उठाना बंद कर दिया तो उसने 87 अलग-अलग नंबरों से कॉल की। उन्होंने सभी नंबर ब्लॉक कर दिए, पर शोहदा अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

 यह भी देखें

आरोपी ने कई बार अपनी फोटो को उनकी तस्वीर के साथ एडिट कर सोशल मीडिया पर, दोस्तों और रिश्तेदारों को भेजने की धमकी दी। ऐसा न करने पर उसने रुपयों की मांग की। पीछा छुड़ाने के लिए उन्होंने कई बार शोहदे को रुपये भी दिए। पर धमकाने का सिलसिला बंद नहीं हुआ। उनके भाई की हत्या करने की धमकी भी दी।

थाने तक पहुंचा आरोपी, दी धमकी
पीड़िता के मुताबिक आरोपी आयुष्मान दो जुलाई को थाने पहुंच गया और दो लाख रुपये की मांग की। असमर्थता जताने पर जान से मारने की धमकी दी और अभद्रता करने लगा। आरोप है कि शोहदा उनके बारे में गलत बातें फैला रहा है। इन सब बातों से परेशान होकर उन्होंने 17 अगस्त को महिला थाने में मुकदमा दर्ज कराया। इंस्पेक्टर मंजू पांडेय के मुताबिक आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम प्रयागराज भेजी गई है।

 यह भी देखें

Check Also

19 सितम्बर गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

अश्विन मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081,  शरद ऋतु, रवि दक्षिणायन, सुबह 12.40 …