Breaking News
Home / breaking / भाभी ने प्रेमी देवर के साथ मिल की पति की हत्या, बुगदे से पहला वार खुद किया

भाभी ने प्रेमी देवर के साथ मिल की पति की हत्या, बुगदे से पहला वार खुद किया

मेरठ। सरधना के गांव नानू में आदिल की हत्या उसकी ही पत्नी गजाला ने अपने प्रेमी देवर गुलफाम के साथ मिलकर की थी। दोनों के बीच ढाई साल से अवैध संबंध थे। आदिल को मारकर दोनों शादी करना चाहते थे। इसी कारण हत्याकांड को अंजाम दिया। आदिल के सिर पर बुगदे से पहला वार गजाला ने ही किया था। उसके बाद भाई ने धारदार हथियार से काट डाला। आरोपी गुलफाम को पुलिस ने जेल भेज दिया, जबकि गजाला की तलाश की जा रही है।
गांव नानू निवासी आदिल (27) पुत्र मोहम्मद रशीद काफी समय से अपनी ससुराल सूजडू मुजफ्फरनगर में रहकर काम कर रहा था। वह बीते शुक्रवार को वह अपने गांव आया हुआ था। इसी दौरान गजाला और उसके देवर गुलफाम ने परिवार के सदस्यों को चाय में नींद की गोली दे दी। रात करीब एक बजे गजाला ने साजिश के तहत सबसे पहले अपने पति आदिल के सिर पर बुगदे (मीट काटने वाला हथियार) से सिर पर वार किया। आदिल लहूलुहान होकर तड़पने लगा, तो दोनों घबरा गए। इसके बाद भाभी के प्रेम में अंधे हुए गुलफाम ने धारदार हथियार से अपने सगे भाई आदिल पर कई वार किए। सारा बिस्तर खून से लथपथ हो गया। कुछ देर बाद चीख पुकार होने पर मोहल्ले में जाग हो गई। गजाला तो चुपचाप कमरे में चली गई थी, जबकि हड़बड़ाहट में गुलफाम खेतों की तरफ भाग गया।
घटना का खुलासा करते हुए सीओ सरधना संजय कुमार जायसवाल ने बताया कि देवर भाभी ने अवैध संबंधों के चलते हत्याकांड को अंजाम दिया। आदिल को मारकर दोनों शादी करना चाहते थे।
गुलफाम की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही थी। खुद को बुरी तरह फंसा देखकर गुलफाम ने बुधवार को पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। सीओ ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। गजाला की तलाश की जा रही है।
आदिल ने बेचा था मकान, रुपयों पर थी नजर
आरोपी गुलफाम ने बताया कि आदिल ने कुछ समय पहले 60 लाख रुपये का एक मकान बेचा था। उसमें से 15 लाख रुपये पिता मोहम्मद रशीद को दे दिए थे। बाकी रुपये दोनों आरोपी आदिल को मारकर हड़पना चाहते थे।

Check Also

अजमेर में HPCL को अपने पेट्रोल पंप पर एक और मशीन हटानी पड़ी

रीजनल मैनेजर का दावा पहले आया, मशीन 8 दिन बाद शिफ्ट कब थमेगा आमजन के …