Breaking News
Home / breaking / बिजली कटौती से कांस्टेबल का दिमाग फिरा, पिस्टल निकाली और चला दी बिजली वालों पर गोलियां

बिजली कटौती से कांस्टेबल का दिमाग फिरा, पिस्टल निकाली और चला दी बिजली वालों पर गोलियां

अम्बेडकरनगर। बिजली कटौती से नाराज एक सिपाही ने बिजली उपकेंद्र पर फायरिंग कर दी। सिपाही को गिरफ्तार कर लिया गया है। घर की बिजली बार-बार गुल होने से सिपाही का दिमाग खराब हो गया। बीती रात उसने जाफरगंज उपकेंद्र पहुंचकर कर्मचारियों पर फायरिंग कर दी। कर्मचारी बाल-बाल बच गए। मालीपुर पुलिस ने देर रात ही लखनऊ में तैनात सिपाही को गिरफ्तार कर लिया है।
उपकेंद्र जाफरगंज से हुई बिजली कटौती के बाद रात साढ़े 10 बजे करीब बेलउवा बरियारपुर निवासी शरद सिंह घर से निकला और उपकेंद्र पहुंच गया। वह लखनऊ में बतौर सिपाही तैनात है। परिजनों के अनुसार छुट्टी पर घर आया था। उपकेंद्र पर पहुंचकर उसने पिस्टल निकाली और जमीन पर रखकर बैठ गया। इसके बाद उसने फायरिंग कर दी।
पुलिस के अनुसार घटना के समय वह नशे में था। कोई बड़ी वारदात हो सकती थी। संयोग से फायरिंग में बिजलीकर्मी बाल बाल बच गए। थोड़ी ही देर बाद पहुंची मालीपुर पुलिस ने आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया।

रात में ही बिजलीकर्मी जितेंद्र मिश्र की तहरीर पर हत्या के प्रयास आदि की धारा में केस दर्ज कर लिया गया। सीओ अकबरपुर देवेंद्र मौर्य ने सिपाही को गिरफ्तार किए जाने की पुष्टि की है। बताया कि उसकी तैनाती लखनऊ में कहां है यह पता कराया जा रहा है।

Check Also

16 सितम्बर सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

भादो मास, शुक्ल पक्ष, त्रयोदशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, शरद ऋतु, रवि दक्षिणायन, दोपहर 03.10 बजे …