Breaking News
Home / breaking / बन्दर बताए जाने पर योगी भड़के, बोले-ये बन्दर लंका जला देगा

बन्दर बताए जाने पर योगी भड़के, बोले-ये बन्दर लंका जला देगा

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को समाजवादी पार्टी के एक नेता ने बन्दर बता दिया।  समाजवादी पार्टी से विधान परिषद सदस्य आनंद भदौरिया ने एक ट्वीट में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बंदर बताते हुए कहा कि जंगल वालों ने शेर की जगह बंदर को राजा चुना। मुख्यमंत्री योगी ने मौका मिलते ही उन्हें मुंहतोड़ जवाब दे दिया है।

आदित्यनाथ ने कहा कि जिस तरीके से एक बानर ने लंका को जलाकर राख कर दिया था, उसी तरह यह बानर भ्रष्टाचार रूपी लंका को जलाकर राख कर देगा। उन्होंने आगे कहा कि कुछ लोगों को अब बंदर से डर लगता है, लेकिन एक बंदर ने रावण की लंका जलाई थी। एक बंदर प्रदेश की तमाम कुरीतियों को खत्म करेगा। यह बंदर गुंडाराज व भ्रष्टाचार को खत्म करेगा, किसी को शक नहीं होना चाहिए। योगी ने आंकड़ों के जरिए बताया कि उनकी सरकार ने हर तरह के अपराध में कमी लाने में सफलता हासिल की है।

मालूम हो कि आनंद भदौरिया लोकसभा 2014 के चुनाव में लखीमपुर खीरी के धौरहरा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी थे। वह अखिलेश यादव की ब्रिगेड के खास सदस्य हैं, जिनको मुलायम सिंह यादव ने पार्टी से बाहर कर दिया था।

भदौरिया ने योगी सरकार का एक साल पूरा होने पर ट्वीट कर योगी को बन्दर बताया तो योगी ने अपने कार्यकाल का एक साल पूरा होने पर लखनऊ लोकभवन में ‘एक साल नई मिसाल’ कार्यक्रम में भदौरिया के बंदर वाले ट्वीट का करारा जवाब दिया।

Check Also

गरबा पांडाल में सभी को लगाना होगा तिलक, गैर हिंदुओं के प्रवेश पर रोक लगे

हिंदू जनजागृति समिति का आह्वान न्यूज नजर डॉट कॉम नवरात्रि, श्री आदिशक्ति की उपासना, मांगल्य और …